PICS- एयरपोर्ट पर मस्ती करते दिखे अजय देवगन के बेटे युग, 1 नंबर का मस्तीखोर है सिंघम का लाड़ला

1 week ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन एक तराफ जहां बैक टू बैक फिल्मों में लगे हुए हैं। तो वहीं वो अपनी फैमिली पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। अजय एक फिल्मी हीरो के साथ साथ एक अच्छे पति, पिता औऱ बेटे भी हैं। अजय अपने परिवार का बखूबी ख्याल रखते हैं। अब अजय अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं सबको पता ही है।

 अजय जितना प्यार अपनी बेटी से करते हैं उतना ही वो बेटे युग से भी करते हैं। हाल ही में अजय बेटे युग औऱ वाइफ काजोल के साथ सिंगापुर निकले हैं। इस दौरान अजय के बेटे युग देवगन काफी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। 

तस्वीरों औऱ वीडियो में दिख रहा है कि कैसे नन्हे युग मस्ती कर रहे है। हुआ ये कि जैसे ही अजय अपनी गाड़ी से उतरे तो पीछे से युग भी उतरे। लेकिन इतने में ही युग भाग-दौड़ करने लगे। 

अजय बार बार युग को पकड़ते दिख रहे थे तो वहीं युग बार बार इधर-उधर भाग रहे थे। अजय भी बेटे युग से परेशान हो गए। वो बार बार कहते दिख रहे थे कि युग को पकड़ो। आपको बता दें, अजय देवगन अपने परिवार के साथ अक्सर सिंगापुर जाते है। सिंगापुर में अजय और काजोल की बड़ी बेटी न्यासा स्कूलिंग कर रही हैं।

 अब इसीलिए अजय अपनी फैमिली के साथ सिंगापुर गए हैं। जहां वो बेटी के साथ कुछ वक्त बिताएंगे और इसी बहाने एक आउटिंग भी हो जाएगी। बता दें कि वैसे अजय अपनी बच्चों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं। 


अजय को पसंद नहीं है कि उनके बच्चों को ज्यादा लाइमलाइट मिले और लोग उन्हें नोट करें। बीते दिनों ही अजय की बेटी न्यासा को छोटे कपड़े पहनने पर ट्रोल किया गया था। इसी पर हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय ने बात की थी। 


अजय ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, मेरी पैपराजी से ये रिक्वेस्ट है कि वो कम से कम मेरे बच्चों को कैप्चर करना बंद करें. क्योंकि फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है। मुझे लगता है कि कोई भी बच्चा पैपराजी के सामने कंफर्टेबल नहीं है। उन सभी को भी स्पेस चाहिए। वो बच्चे हैं, वो ये सब नहीं चाहते हैं कि, जब भी वो घर से निकले तो प्रॉपर ड्रेसअप होकर निकले। ये गलत है जब ऐसी चीजें होती हैं। साफ है कि अजय बच्चों को लेकर कितने सतर्क हैं। अजय जल्द ही फिल्म दे दे प्यार दे में दिखने वाले हैं।