single-post

PICS- आकाश अंबानी की शादी में सितारों का मेला, प्रियंका-ऐश्वर्या समेत सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे

March 9, 2019, 7:29 p.m.

मुंबई में आज मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी हो रही है। आकाश अंबानी आज श्लोका मेहता से शादी कर रहे हैं. अंबानी परिवार की इस शादी की तैयारियां भी बीते दिनों से ही चल रही है। प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बाद अब आज मुंबई में इनकी शादी हो रही है। वहीं शादी में मेहमानों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। 

अब लीजिए मेहमानों की लिस्ट में बच्चन परिवार जुड़ा है। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची है। ऐश्वर्या-अभिषेक के अलावा इनकी बेटी आऱाध्या बच्चन भी नजर आईं है।

 इस दौरान ऐश्वर्या यहां ब्लू कलर के लंहगे में बेहद ही प्यारी लग रही थीं तो वहीं नन्ही आराध्या ने भी पिंक कलर का लंहगा पहना जिसमें वो बेहद ही क्यूट और प्यारी लग रही थी। 

इसके अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी शादी में पहुंच चुकी है। प्रियंका भी इस दौरान सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आईं। प्रियंका से साथ यहां उनकी मॉम मधू चोपड़ा औऱ भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी नजर आए।

 इन तीनों ने भी मीडिया के सामने पोज दिए। इनके अलावा यहां कियारा आडवाणी भी पहुंच चुकी  है। 

कियारा यहां पिंक शेड लहंगे में नजर आईं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके अलावा आकाश-श्लोका की शादी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे है।

 सचिन यहां वाइफ अंजलि के साथ पहुंचे हैं। दोनों ही साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे। 

जहीर खान भी वाइफ सागरिका घागटे के साथ पहुंच चुके हैं। इससे पहले हाल ही में शाहरुख खान इस शादी में पहुंचे है। 

शाहरुख इस शादी में अपनी वाइफ गौरी खान के साथ पहुंचे है। शाहरुख और गौरी इस दौरान बेहद ही खूबसूरत नजर आए हैं। शाहरुख जहां व्हाइट ड्रेस में नजर आए तो वहीं गौरी सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आईं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। दोनों ही मेड फॉर इच अदर लग रहे थे। दोनों की जैसे ही एंट्री हुई तो सभी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शादी में मेहमानों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। हाल ही में शादी में रणबीर कपूर पहुंचे है। 

आकाश के करीब दोस्त माने जाने वाले रणबीर शादी में पहुंच चुके है। रणबीर इस दौरान महरून कलर की शेरवानी में दिखे हैं। रणबीर आकाश के बेस्ट फ्रेंड है। इसके अलावा करण जौहर भी इस शादी में पहुंच चुके हैं। करण इस दौरान येलो कलर की शेरवानी में दिखे। इसके अलावा अयान मुखर्जी भी पहुंचे है। ब्रह्मस्त्र के जरिए साथ आने वाले इन तीनों ही स्टार्स ने एक साथ पिक्चर्स क्लिक करवाई और मीडिया को पोज देने के बाद चले गए। 

वहीं इसके अलावा जूही चावला भी पहुंच चुकी है। जूही चावला इस दौरान पति जय मेहता के साथ पहुंची है। जूही बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी भाई कुणाल पांड्या और अपनी  भाभी के साथ इस बिग फेट वेडिंग का हिस्सा बने हैं। वहीं फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी भी अपनी पत्नी के साथ पहुंच चुके हैं।

 इसके अलावा आमिर खान भी वाइफ किरण राव के साथ पहुंच चुके है। फिलहाल सितारों का आना जाना लगा हुआ है।