PICS- सिंबा की टीम के साथ हुआ अली असगर का बर्थडे सेलिब्रेशन, रणवीर समेत सबने की जमकर मस्ती

3 days ago

टीवी की दुनिया में जल्द ही एक नया कॉमेडी शो आ रहा है। इस शो का नाम है कानपुर वाले खुरानाज।  एक्टर सुनील ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे है। पिछले दिनों खबर थी कि गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर जल्द ही अपने नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज  को लेकर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। अब ये शो जल्द ही आने वाला है। बीते दिनों ही शो के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए थे। हाल ही में शो के एक एपिसोड की शूटिंग हुई है।

 इस एपिसोड में खास फिल्म सिंबा की पूरी टीम पहुंची है। दरअसल रनवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा का प्रमोशन जल्द स्टार्ट होने वाला है और ये प्रमोशन कहीं और से नही बल्कि सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज से होगा। हाल ही में रणवीर , रोहित शेट्टी, सोनू सूद और सिद्धार्थ जाधव के साथ इस शो पर पहुंचे है। 

हर किसी को रणवीर की फिल्म से उम्मीदें रहती हैं। अब वो फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। वहीं इस शो के सेट पर सिंबा की टीम और कानपुर वाले खुरानाज की टीम ने अली असगर का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। 

दरअसल एक्टर कॉमेडियन अली असगर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। ऐसे में इस फिल्म के सेट पर अली का बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ। अली के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में अली असगर अपना जन्मदिन मनाते दिख रहे है। एक तस्वीर में वो रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ केक काटते दिख रहे हैं। 

तो वहीं एक तस्वीर में वो सोनू सूद के साथ नजर आ रहे है। अली असगर जाने माने कॉमेडियन है। वो कई टीवी और फिल्मों में काम कर चुके हैं। अली असगर को खास द कपिल शर्मा शो से जाना गया। जहां उन्होंने दादी, नानी जैसे कई कैरेक्टर्स को प्ले किया है। 

अब कपिल से थोड़ा दूर हो गए हैं और सुनील के साथ इस शो से आ रहे हैं। इस शो मे मस्ती और हंसी का तड़का डबल करने के लिए उपासना सिंह, अदा खना, सुगंधा जैसे कई स्टार्स होने वाले हैं। शो में फराह खान सुनील ग्रोवर की पड़ोसन के तौर पर दिखेंगी। 

शो की खासियत ये होने वाली है कि इसमे बॉलीवुड की हस्तियां भी हिस्सा बनने वाली हैं। फराह खान इस शो मे खुरानाज़ की पड़ोसी के रूप मे नज़र आएंगी वहीं अपार शक्ति भी इस शो मे कॉमेडी करते नज़र आएगें।