PICS- बॉयफ्रेंड विक्की के साथ अंकिता लोखंडे ने सेलिब्रेट की होली, प्यार के रंगो में रंगे आए नजर

1 months ago


बॉलीवुड में रिश्तों की कहानी कब खत्म हो जाए कुछ पता नहीं चलता है। यहां रिश्ते बदलते देर नहीं लगती है। यहां कब किसका रिश्ता खत्म हो जाए कुछ पता नहीं चलता है। अब अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को ही ले लीजिए । 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए। अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत का नाम कृति सेनॉन से जुड़ा तो वहीं अब अंकिता का नाम एक शख्स से जोड़ा जा रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि विशाल जैन है। बीते साल से ही खबर आ रही है कि अंकिता विशाल जैन यानि विक्की जैन को डेट कर रही हैं। 

दोनों की शादी की भी खबरें आ चुकी है। अब लीजिए हाल ही में अंकिता ने होली का त्यौहार विशाल के साथ सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अंकिता विशाल के साथ होली सेलिब्रेट कर रही है। 

तस्वीरों में अंकिता की खुशी देखते ही बन रही है। साफ नजर आ रहा है कि वो विशाल के साथ कितनी खुश है। बॉयफ्रेंड के प्यार में अंकिता भी प्यार के रंगों में रंगी हुई नजर आ रही हैं। 

तस्वीरों में दोनों एक दूसरे पर गिरते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों मस्ती भरे अंदाज में झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे भी इस वक्त अंकिता के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है।

 क्योंकि बीते दिनों ही उन्होंने कंगना रनौत का फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म हिट रही है। बता दें कि सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता की जिंदगी में  बिजनेसमैन विशाल जैन आ गए हैं। 

पिछले 2 साल से दोनों साथ हैं। अंकिता और विशाल के रिश्ते की खबर पिछले साल भी आई थी तब अंकिता ने इन खबरों को बेवुनियाद बता दिया था औऱ कहा था कि वो और विक्की सिर्फ अच्छे दोस्त ही हैं। 

बीते दिनों ही में अंकिता और विकी के परिवार वालों की मुलाकात हुई है। खबर है कि 2019 तक दोनों शादी कर सकते हैं।