PICS- विदेश में होगा विरुष्का की पहली वेडिंग एनिवर्सिरी का जश्न, ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुईं मिसेज कोहली

4 days ago

अनुष्का शर्मा इस समय लगातार अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रही हैं। वरुण धवन के साथ उनकी पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया वहीं जल्दी ही वह शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। वहीं अनुष्का जल्द ही अपनी शादी की सालगिरह मनाने जा रही है। दरअसल ये हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि अनुष्का अपनी शादी पर कहां जाने वाली है। 

तो आपको बता दें कि अनुष्का अपनी शादी की पहली सालगिरह के लिए ऑस्ट्रेलिया के निकल चुकी है। जी हां, अनुष्का शादी की पहली एनिवर्सिरी ऑस्ट्रेलिया में मनाने जा रही हैं।

 दरअसल इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच आज से शुरू हो चुके हैं. इसलिए अनुष्का ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुई हैं। ऐेसे में ऑस्ट्रेलिया में ही अनुष्का अपनी शादी की सालगिरह मनाने वाली हैं। हाल ही में अनुष्का को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

 विराट और अनुष्का अपने अपने कामों में इतने बिजी रहते हैं कि इन दोनों को साथ में वक्त बिताने का बहुत कम ही मौका मिलता है। ऐसे में अनुष्का खुद चाहती हैं कि वो अपने लिए थोड़ा सा टाइम निकाले और उसे पति के साथ बिताएं। 

इसीलिए वो ऑस्ट्रेलिया गई हैं। जहां वो पति विराट के साथ टाइम स्पेंड करने वाली हैं और एनिवर्सिरी मनाने वाली हैं। सेलिब्रेशन के बाद अनुष्का वापस भारत लौट आएंगी। भारत आने के बाद फिर से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगी। 

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी समय तक रिलेशनशिप रहने के बाद पिछले साल 11 दिसंबर 2017 में इटली के टसकनी में शादी की थी। जिसके बाद मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

विराट कोहली इस साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया में रहेंगे। वो टीम इंडिया के कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वनडे खेलेगे। 

वहीं अनुष्का की बात करें तो अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो में बिजी है। बता दें कि फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म 'जीरो' है, फिल्म का आनंद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें शाहरुख खान बौने के रोल में हैं।

pc- twitter/isnta