single-post

PICS- एक बार फिर डिनर डेट पर अर्जुन के साथ नज़र आईं मलाइका, खुलेआम दोनों कर रहे हैं आशिकी

Dec. 27, 2018, 1:33 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के खूब चर्चे हो रहे है। दोनों की लवस्टोरी मीडिया में खूब छाई हुई है। अबतक तो दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते थे। लेकिन अब शायद दोनों समझ चुके हैं कि इश्क छुपाए छुपता नहीं है। इसीलिए अब दोनों खुलेआम साथ नजर आते है। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। अब लीजिए हाल ही में फिर से इन दोनों को स्पॉट किया गया है। रिसेंटली दोनों मुंबई में एक डिनर डेट पर नजर आए हैं।

 जहां दोनों एक दूसरे का साथ कैप्चर हुए। दोनों जब रेस्टोरेंट से निकल रहे थे तो मीडिया ने इन्हें कैप्चर किया। मलाइका इस दौरान ब्लैक कैजुअल आउटफिट में नजर आईं तो वहीं अर्जुन व्हाइट टीशर्ट और डेनिम में दिखे। दोनों ही काफी कूल और स्टाइलिश लुक में नजर आए। 

डिनर डेट के बाद दोनों अपनी अपनी कार में बैठ कर चले गए। वैसे अब दोनों के रिश्ते को कपूर खानदान भी धीरे धीरे एक्सेप्ट कर रहा है। अर्जुन की फैमिली के लोगों के बीच अब मलाइका भी नजर आने लगी है। 

बीते दिनों ही मलाइका अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। इस पार्टी में पूरा कपूर खानदान मौजूद था। अब तो अर्जुन कपूर का परिवार भी मलाइका को होने वाली बहू के तौर पर मान चुका है। 

45 साल की मलाइका को बहू बनाने को तैयार है कपूर फैमिली। वहीं इसके अलावा बीते दिनों ही मलाइका अर्जुन और उनके चाचा संजय कपूर के साथ भी डिनर डेट पर नजर आई थी। संजय कपूर भी मलाइका को अपनी बहू के रूप में स्वीकार कर ही चुके हैँ। 

अब ऐसे में साफ है कि संजय-अनिल कपूर को दोनों के रिलेशन से कोई परेशानी नहीं है। हालांकि कपूर फैमिली में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को दोनों का रिलेशन मंजूर नहीं है। देखते हैं कि आखिर दोनों का रिश्ता पूरा कपूर खानदान कब एक्सेप्ट करेगा।