PICS- हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए रणवीर दीपिका, लाल जोड़े में बाजीराव की मस्तानी ने ढाया कहर

2 months ago

बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बुधवार को कोंकणी रिवाज से इटली में शादी रचाई है। दोनों पति-पत्नी के बंधन में बंध गए है। दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी की। कड़ी सिक्योरिटी के चलते दीपिका-रणवीर को कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हुई थी। हालांकि कल रात से ही दोनों की कई तस्वीरें आई है। लेकिन इनमें कोई भी सिंगल ऐसी तस्वीर नहीं है। 

अब लीजिए आखिरकार दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों को साझा कर दिया है। हाल ही में सोशल मी़डिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही नजर आ रहे है। दोनों ही बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में जहां रणवीर-दीपिका कोंकणी रीति-रिवाज के अनुसार दूल्हा-दुल्हन दिख रहे हैं। वहीं दूसरे ओर दूसरी पिक्चर में दोनों सिंधी दूल्हा दुल्हन बने दिख रहे है। खास बात ये है कि दोनों में ही दीपिका गजब दिख रही है।

 वहीं दीपिका ने हाथों में भरी हुई ज्वैलरी पहनी है। तो इसके साथ ही उनके लंहगे के पल्लू पर सदा सुहागन रहो लिखा हुआ है। नाक में नथ, माथे पर ब़डा सा मांग टीका औऱ हाथों में अंगूठियां वाकई दीपिका के लुक को कंप्लीट कर रहा है। दोनों ही लाल जोड़े में नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें गजब तरीके से वायरल हो रही है।