PICS- जाहन्वी की इन तस्वीरों को देख लोगों को आई श्रीदेवी की याद, कहा 'मॉम' की कॉपी हो आप

1 week ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने पिछले साल ही फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। वहीं जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। जाहन्वी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

हाल ही में जाहन्वी ने कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। इन पिक्चर्स को देखने के बाद फैंस कहने लगे हैं कि वो इनमें बिल्कुल अपनी मॉम श्रीदेवी की तरह दिख रही हैं। सामने आई पिक्चर्स में जाहन्वी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। पिक्चर्स में जाहन्वी का लुक बेहद ही अलग नजर आ रहा है।

 सब्यासांची की इस हॉट ड्रेस में जाहन्वी काफी हटकर लग रहीं थी। साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी काफी अलग नजर आया। जाह्नवी के इस लुक को देख लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई। 

श्रीदेवी के पुराने फोटोज देखेंगे तो उनमें से कई में उनके छोटे और वेवी बाल हैं। कुछ ऐसा ही लुक इन फोटोज में जाह्नवी का दिखाई दे रहा है। क्लोजअप शॉट में तो जाह्नवी की आंखें भी अपनी मां जैसी ही दिख रही हैं। 

वहीं पिक्चर्स में जाहन्वी मां श्रीदेवी की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। सोशल मी़डिया पर लोग बार बार ये कह रहे हैं कि वो बिल्कुल अपनी मां की तरह ही दिख रही हैं।


 एक यूजर ने लिखा कि, फोटोज को देखने के बाद श्रीदेवी मैम की याद आ गई। इस तरह के कई कमेंट्स जाहन्वी की इन पिक्चर्स पर आए हैं। बता दें कि हाल ही में जाहन्वी डिजाइनर सब्यसांची की पार्टी में गईं थी। 

उसी पार्टी में जाहन्वी ये ड्रेस पहनकर गईं थी। इन दिनों जाह्नवी कपूर आईएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हुई है। 

फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ अंगद बेदी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी गुंजन सक्सेना पर है, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरी थी। उसके बाद उन्हेंने  शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। जो कि इंडियन एयर फोर्स की किसी भी लेडी ऑफिसर ने अभी तक नहीं किया है।