PICS- शादी की तैयारियों में लगे हैं कपिल शर्मा, मेहमानों को मिठाई के साथ भेज रहे हैं कार्ड

1 months ago

इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। बॉलीवुड में बैक टू बैक शादियां हो रही है। बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी शादी हो ही चुकी है। वहीं जल्द ही कपिल शर्मा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

बीते दिनों ही कपिल की शादी का कार्ड सामने आया था। शादी का कार्ड क्रीम कलर का है। साथ ही कार्ड में लिखा है कि, 12 दिसंबर को दोबारा शादी कर रही है। इस कार्ड को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा है कि, आपके आर्शीवाद की जरुरत है। वहीं इन दिनों कपिल अपनी शादी का कार्ड सभी को भेज रहे हैं। 

कपिल और गिन्नी ने मेहमानों को कार्ड के साथ अलग-अलग तरह के मिठाइयों के साथ भेजा है। कार्ड के साथ कपिल ने कुछ मिठाईयां दी हैं तो वहीं कुछ में उन्होंने ड्राई फ्रूट्स रखे हैं। इस तरह से कपिल अपनी शादी का कार्ड भेज रहे हैं। इसके साथ ही कपिल और गिन्नी के नाम के इनिशियल्स gk को भी जोड़ा गया है। 

बता दें कि कपिल औऱ गिन्नी की शादी कपिल के होमटाउन जालंधर में होगी। जालंधर के पास फगवाड़ा में कपिल की शादी का जश्न होगा। कपिल के घरवाले चाहते हैं कि पहले शादी ही हो जाए। इसके बाद नए शो का आगाज करेंगे। आपको बता दें कि 10 दिसंबर से ही कपिल की शादी का जश्न शुरू हो जाएगा। शादी से पहले कपिल के घर पर माता का जागरण किया जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि 11 दिसंबर को गिन्नी के यहां संगीत की रस्म होगी। इसके बाद मेंहदी औऱ हल्दी होगी। इसके बाद 12 दिसंबर को इनकी शादी हो जाएगी।