PICS- तैमूर की मम्मी करीना की खूबसूरती कर देगी आपको दीवाना, साउथ अफ्रीका में मना रही हैं छुट्टियां

4 weeks ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान इन दिनों साउथ अफ्रीका में है। बेबो साउथ अफ्रीका में बेटे तैमूर का बर्थ़डे मनाने के लिए गई है। करीना अकेले नहीं बल्कि पति सैफ अली खान के साथ गई हैं। बेटे के जन्मदिन से पहले बेबो साउथ अफ्रीका में छुट्टियां बिता रही हैं। बीती दिनों सैफ-करीना और तैमूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

जिसमे करीना तैमूर और सैफ के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। वहीं अब करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन पिक्चर्स में करीना समुंद्र के किनारे मस्ती करती दिख रही हैं। पिक्चर्स में करीना व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

करीना की खूबसूरती इन पिक्चर्स में देखते ही बन रही है। साथ ही करीना ने इन पिक्चर्स में व्हाइट लकर का आईकैट चश्मा लगा रखा है। वैसे करीना की इन पिक्चर्स को देखने के बाद हर किसी का मन करेगा कि वो भी वेकेशन मनाने के लिए चला जाए। 

वहीं एक पिक्चर में करीना सैफ के साथ नजर आ रही है। वो सैफ के कंधे पर हाथ रखे दिख रही है। एक और तस्वीर में सैफ बर्थ़डे बॉय तैमूर के साथ नजर आ रहे है। सैफ समुंद्र के किनारे भागते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी करीना की कई पिक्चर्स आई थी। 

जिसमे वह अपने दोस्तों के साथ साउथ अफ्रीका की वादियों के मजे लेती नजर आ रही है। इन तस्वीरों में करीना ने ब्लू डेनिम के साथ पिंक स्ट्राइप्ड क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

 इसी के चलते करीना ने तैमूर का जन्मदिन इस बार साउथ अफ्रीका में मनाने का प्लान बनाया। करीना के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के होने वाले है। 

साउथ अफ्रीका आने से पहले ही करीना और सैफ ने बेटे तैमूर का जन्मदिन परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाया था। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। बता दें, तैमूर अली खान की यह प्री-बर्थडे पार्टी 8 दिसंबर को रखी गई थी।