PICS- बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगती हैं कटरीना कैफ, कैट के सिंपल लुक पर फिदा हुए फैंस

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कटरीना इन दिनों फिल्म भारत के चलते खबरों मे़ं रह रही हैं। दरअसल इस फिल्म से कटरीना एक बार फिर से सलमान खान के साथ काम करने जा रही है। फिर से कटरीना को सलमान ने फिल्म भारत से सहारा दिया है। इन दिनों फिल्म के पोस्टर रिलीज हो रहे है। वहीं सबको पता है कि कटरीना अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत चुकी हैं। कटरीना की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। 

कटरीना की कातिलाना अदाएं देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। बिना मेकअप के भी कटरीना बला की खबूसरत लगती हैं। हाल ही में कटरीना को मुंबई में स्पॉट किया गया है। रिसेंटली कटरीना अपनी जिम से बाहर आते हुए नजर आईं थी। इस दौरान कटरीना बेहद ही प्यारी औऱ क्यूट लग रहीं थी। 

नीले रंग के इस जंपसूट के साथ सफेद रंग की टी शर्ट पहने कटरीना यहां बिना मेकअप के नजर आईं। अपने इस लुक के साथ कटरीना ने जैकेट भी कैरी किया हुआ था। वहीं आंखों पर उन्होंने चश्मा लगाया हुआ था। इस कैजुअल आउटफिट पर जंच रही थी। सिंपल लुक में भी कटरीना सबका दिल जीत रहीं थी। 

अक्सर बिना मेकअप के एक्ट्रेसेस बाहर नहीं निकलती हैं औऱ या फिर कम नजर आती हैं। हालांकि कटरीना को इसकी फिक्र नहीं रहती है कि उन्होंने मेकअप किया है या नहीं। उनकी नैचुरल ब्यूटी भी लोगों के दिल को किल कर जाती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना साल 2017 में सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आई थी।

 फिल्म हिट रही थी और कटरीना का करियर फिर से पटरी पर लौट आया। हालांकि पिछले साल के आखिर में रिलीज हुई फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखाया था। अब वो जल्द ही सलमान खान के साथ भारत में दिखने वाली हैं। 

इस फिल्म से कटरीना को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में कटरीना के साथ सात दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर औऱ जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज हो रही है।