single-post

PICS- करिश्मा ने धूमधाम से मनाया बेटे कियान का बर्थडे, पार्टी में पहुंचे एक्स हसबैंड संजय कपूर

March 13, 2019, 5:43 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों भले ही फिल्में ना कर रही हों। लेकिन वो अक्सर मीडिया के कैमरों में नजर आती रहती है। करिश्मा 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही है। करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। फिल्मों के बाद उन्होंने 2004 में संजय कपूर से शादी की जिनसे उनके दो बच्चे समायरा और कियान है। हालांकि वो संजय से तलाक ले चुकी है। 

हाल ही में करिश्मा ने अपने दोनों बच्चों का जन्मदिन मनाया है। दरअसल करिश्मा की बेटी समायरा और बेटे कियान का बर्थडे एक दिन आगे पीछे ही पड़ता है। ऐसे में करिश्मा ने जमकर पार्टी की है। करिश्मा ने दोनों बच्चों का बर्थडे एक साथ सेलिब्रेट किया है।

हालांकि सेलिब्रेशन बेटे कियान के बर्थडे वाले दिन रहा। करिश्मा के बेटे कियान की इस पार्टी में कई लोग पहुंचे। करिश्मा के मम्मी पापा रणधीर कपूर और बबिता इस पार्टी का हिस्सा बने। 

तो वहीं करिश्मा की क्लोज मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी पार्टी में पहुंची। अमृता यहां अपने बच्चों और पति शकील लद्दाख के साथ पहुंची थी। पार्टी में करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने भी शिरकत की। 

पति से डिवोर्स के बाद भी करिश्मा कपूर ने अपने दोनों बच्चों को पिता से मिलने से कभी नहीं रोका। बर्थडे सेलिब्रेशन की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आईं हैं और खूब वायरल भी हो रही है। 

वहीं इसके अलावा संजय की प्रेजेंट वाइफ यानि प्रिया सचदेव कपूर ने भी करिश्मा के बच्चों को विश किया है। प्रिया ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। 

इसमें संजय कपूर समायरा और कियान के साथ नजर आ रहे है। साफ नजर आ रहा है कि प्रिया औऱ करिश्मा में भले ही जो रिश्ता हो लेकिन वो भी बच्चों को प्यार करती है। चाहे उन्हें क्यों ही सौतेली मां ना कहा जाए। बता दें कि कियान राज कपूर के बर्थडे से एक दिन पहले समायरा का बर्थडे होता है।

 बेटी के जन्मदिन करिश्मा ने पोस्ट लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी बच्ची, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया। वहीं कियान के बर्थडे पर भी एक प्यारी सी पिक्चर को पोस्ट किया है। संजय और करिश्मा ने साल 2003 में शादी की थी । खैर अब तलाक लेकर दोनों अलग हो चुके हैं।