PICS- हॉलीवुड की सनसनी काइली जेनर ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, बोल्ड फोटोशूट से लगाई आग

1 months ago

हॉलीवुड की दुनिया में ऐसे कई स्टार्स हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इन्हीं में से एक आती हैं काइली जेनर। हॉलीवुड की रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर इंस्टाग्राम की सुपरस्टार काइली जेनर की फैन फॉलोइंग काफी है। सोशल मीडिया पर आए दिन काइली अपनी बोल्ड पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। अब लीजिए एक बार फिर से काइली ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है। इंस्टाग्राम पर काइली ने हाल ही में कई तस्वीरें शेयर की है। 


इन पिक्चर्स में काइली ने अपनी बोल्डनेस से सबको बोल्ड कर दिया है। रेड ड्रेस में काइली बेहद ही हॉट शॉट दे रही हैं। तो वहीं एक और पिक्चर में काइली का हॉट अंदाज़ दिखा है। 


वहीं व्हाइट शॉर्ट टाइट ड्रेस में भी काइली कातिलाना लग रही हैं। ब्लैक बॉडीसूट में काइली ने औऱ पिक्चर्स शेयर की है। इन पिक्चर्स में भी काइली बेहद बोल्ड लग रही है। सोशल मीडिया पर काइली की ये पिक्चर्स सभी को बोल्ड कर रही है। 


बता दें कि काइली अभी महज 21 साल की हैं। 21 साल की उम्र में काइली ने वो कर दिखाया, जो शायद ही इस उम्र का कोई व्यक्ति कर पाए। 

फोर्ब्स मैग्जीन के मुताबिक, अमेरिका की रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर महज 21 साल की उम्र में दुनिया की सबसे कम उम्र वाली अरबपति बन गई हैं। 

बीते दिनों ही इस बात का खुलासा किया गया है।काइली ने अपने दम पर कामयाबी का नया मुकाम हासिल किया है। काइली जेनर ने महज 21 साल की उम्र में दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर शख्स बनकर मार्क जकरबर्ग को भी पीछे छोड़ दिया है। 

कायली जेनर जब 9 साल की थीं, तब अमेरिका के रिएलिटी टेलीविजन शो ‘कीपिंग अप विद द करदाशियां’ में अपनी मां और बहनों के साथ पहली बार ऑनएयर हुई थीं। काइली हॉलीवुड का जाना माना नाम है। बहन किम कर्दाशियां की तरह ही वो भी मशहूर हैं।