PICS - क्रिसमस का इंतजार कर रही हैं मलाइका, सैंटा के स्वागत के लिए सजाया घर

1 months ago

दिसंबर का महीना आते ही क्रिसमस के त्योहार का माहौल बन जाता है।  मलाइका अरोड़ा भी क्रिसमस के रंग में रंग गई हैं। उन्होंने ने अपने घर में सांता के स्वागत की तैयारी कर ली है। 

मलाइका ने अपना घर बहुत ही खूबसूरती से सजा लिया है। अपने घर में क्रिसमस की सजावट की तस्वीरें मलाइका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

मलाइका की मम्मी क्रिश्चयन हैं और पापा पंजाबी लिहाजा वो बचपन से ही क्रिसमस का त्योहार मनाती आ रही है। हर साल क्रिसमस पर वो अपने घर को सजाती हैं। 

मलाइका ने अपने घर के एक-एक कोने को सजाया है। व्हाइट एंड गोल्डन सजावट से उनके घर की रौनक बढ़ गई है। 

मलाइका ने अपने घर के दरवाजे पर बड़ा सा क्रिसमस ट्री सजाया है। उनका ये ट्री व्हाइट और गोल्डन कलर से सजा है। 

मलाइका हर साल अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी भी देती हैं। उनकी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स उनके घर आते हैं। 

फिलहाल मलाइका अपने नए घर के डेकोरेशन को इंजॉय कर रही हैं। क्रिसमस के त्योहार का इंतजार कर रही हैं। 

मलाइका  दीवाली पर भी अपने घर को डेकोरेट करवाती हैं। दीवाली की तस्वीरें भी वो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

 

खबर है कि मलाइका इस साल क्रिसमस और न्यू ईयर अर्जुन कपूर के साथ मना रही हैं। अर्जुन और मलाइका विदेश में क्रिसमस और न्यू ईयर मना रहे हैं। इस साल पूरी कपूर फैमली एक साथ इंडोनेशिया के बाली में नया साल सेलीब्रेट करने का प्लान बना रही है बोनी कपूर चाहते हैं कि इस वेकेशन में उनके साथ उनकी तीनों बेटियां के अलावा बेटे अर्जुन भी शामिल हो। अनिल कपूर की फैमली भी उनके साथ बाली जा सकती है। 

संजय कपूर भी अपनी बीवी और बच्चों को लेकर इस फैमली वॉकेशन को ज्वाइन कर सकते हैं. श्रीदेवी के गुज़रने के बाद ये पहला वॉकेशन होगा जिसे बोनी कपूर अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में मनाएंगे लेकिन मलाइका की खातिर अर्जुन परिवार के साथ वेकेशंस पर नहीं जा रहे हैं। दरअसल अर्जुन कपूर इस बार मलाइका अरोड़ा के साथ नए साल का वेलकम करना चाहते हैं।