PICS- मलाइका ने अपने गले में पहना अर्जुन के नाम का लॉकेट, कर रही हैं अपना रिलेशन ऑफिशियल !

1 months ago

33 साल के अर्जुन कपूर का 45 साल की मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों की डेटिंग की खबरें इन दिनों मीडिया में जमकर आ रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरों ने मीडिया में जबरदस्त बज़ क्रिएट कर रखा है। दोनों ने अपने प्यार का खुल्लमखुल्ला आगाज कर दिया है। अब दोनों कभी डिनर डेट पर तो कभी पार्टी में नजर आ ही जाते हैं. दोनों ने खुलकर अबतक अपने इश्क का इजहार नहीं किया है। 

लेकिन हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया पर इशारों ही इशारों में बता दिया है कि वो अर्जुन के साथ रिलेशन में है। हुआ ये है कि हाल ही में मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में मलाइका के गले में एक लॉकेट पड़ा हुआ दिख रहा है। खास बात इसी लॉकेट में है। लॉके में A और M के वर्डस पड़े हुए हैं। ‘MA’ लॉकेट ने हर तरफ खबरें बना दी हैं कि क्या वाकई मलाइका ने अर्जुन  के नाम का मंगलसूत्र पहनने से पहले उन्होंने उनके नाम का लॉकेट पहन लिया है।

 बता दें कि बीती रात ही इन दोनों को एक साथ देखा गया था। अर्जुन कपूर-मलाइका संग अमृता अरोड़ा के घर पहुंचे थे। यहां इन प्यार के पंछियों ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है। अमृता के घर हुए इस गेट टुगेदर में अर्जुन-मलाइका को जॉइन करने के लिए करीना कपूर भी बेटे तैमूर के साथ पहुंची। ऐसे में साफ है कि अर्जुन-मलाइका की आशिकी अब स्टार्स के घर पर भी हो रही है।बीते दिनों ही खबर आई है कि दोनों ने मुंबई में एक भी खरीद लिया है। दोनों ने साथ मिलकर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास एक फ्लैट खरीदा है। कहा जा रहा है कि अगले साल तक दोनों शादी भी कर लेंगे। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।