PICS- अमित ठाकरे की वाइफ ने किया दीपिका को कॉपी, रिसेप्शन में एक जैसा लंहगा पहनें आईं नजर

4 months ago

बॉलीवुड में बीते दिनों से ही कई स्टार्स की शादियां हुई है। वहीं बॉलीवुड के साथ साथ राजनीति औऱ खेल जगत की हस्तियों ने भी शादियां की है। अभी हाल ही में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी हुई है। अमित ठाकरे की शादी फैशन डिजाइनर मिताली बोरुडे के साथ हुई है। इनकी शादी की चर्चाएं भी खूब हुई हैं। मिताली फेमस सर्जन डॉ. संजय बोरुडे की बेटी हैं। शादी के बाद इनका रिसेप्शन हुआ था। 

इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। वहीं रिसेप्शन के दौरान अमित और मिताली बेहद ही प्यारे लग रहे थे। लेकिन रिसेप्शन में सबकी नजरें मिताली की ड्रेस पर गईं है। क्योंकि मिताली ने जो लंहगा पहना था, ठीक वैसा ही लंहगा दीपिका भी पहन चुकी हैं। मिताली ने डिजाइनर सब्यासाची का फ्लोरल लहंगा पहना था।

 लहंगे पर सब्यासाची की सिग्नेचर बेल्ट भी बनी हुई थी। लहंगे को उन्होंने जरी एम्ब्रॉइडरी दुपट्टे के साथ टीमअप किया। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड नेकलैस और लॉन्ग ईयररिंग्स कैरी किए थे। लेकिन इससे पहले कि इस लुक की तारीफें किसी और तरह से होतीं, सबका ध्यान दीपिका के उस लंहगे की तरफ चला गया जो उन्होंने अपने शादी के बाद में पहना था।

ALSO READ : PICS- राज ठाकरे के बेटे अमित की शादी में पहुंची ये दिग्गज हस्तियां, सलमान-शाहरुख भी आए नजर

 दरअसल दीपिका ठीक ऐसा ही लंहगा अपनी शादी के बाद इंडिया में पहना था। दीपिका ने एक छोटा सा रिसेप्शन दिया था। उस पार्टी में दीपिका इसी लंहगे में नजर आई थी। 

अब मिताली के लंहगे को दीपिका के लंहगे से कंपेयर किया जा रहा है। दीपिका का वो लंहगा भी सब्यसांची ने ही डिजाइन किया था। अब सबको पता ही है कि सब्यसांची के डिजाइन किए हुए सेम ड्रेसेस में अबतक कई एक्ट्रेसेस नजर आ चुकी है। 

सब्यसांची की एक साड़ी को दीपिका, अनुष्का शर्मा औऱ ऐश्वर्या राय पहन चुके है। अब जो भी कॉपी गेम बॉलीवुड में चलता ही रहता है।