PICS- मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद मौनी रॉय को मिला नया 'बॉयफ्रेंड', यू्ं साथ बिता रही हैं वक्त

4 months ago

टीवी की हॉट नागिन मौनी रॉय के चर्चे आए दिन होते रहते हैं। मौनी इन दिनों बॉलीवुड में छाने के लिए कमर कस चुकी हैं। बीते साल ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई है। इस फिल्म से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म के बाद मौनी सबके दिलों में बस चुकी है। जल्द ही मौनी इस फिल्म के बाद ब्रह्मास्त्र में दिखने वाली हैं। फिल्म में रणबीर कपूर आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मौनी स्क्रीन शेयर करेंगी। करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन की इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये तो आपको पता ही होगा कि बीते दिनों ही मौनी के बॉयफ्रेंड मोहिन रैना से ब्रेकअप हुआ है। 

मौनी खुद ये बता चुकी हैं कि हां वो और मोहित अब अलग हो चुकी है। लेकिन मोहित के बाद मौनी अपने एक खास बॉयफ्रेंड के साथ वक्त बिताती दिख जाती हैं। ये बॉय-फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि अयान मुखर्जी ही हैं। दरअसल हाल ही में मौनी ने अयान के साथ एक 

और पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में मौनी और अयान साथ में बैठे दिख रहे हैं। 

दरअसल, पिछले कुछ महीनों से मौनी अपने सोशल अकाउंट पर अयान के साथ अपनी बहुत सारे तस्वीरें शेयर कर रही हैं और उनके कैप्शन में 'Boy-Friend' शब्द ज़रूर होता है। ऐसे में हर कोई हैरान रह जाता है कि क्या वाकई में मौनी अयान को डेट कर रही हैं। हालांकि शायद ही ऐसा दोनों के बीच कुछ होगा। 

ALSO READ : इन दिनों दुंबई में छुट्टियां मना रही हैं मौनी रॉय, शेयर की हॉट फोटो, देखें

क्योंकि दोनों के बीच दोस्ती बहुत अच्छी है। मौनी और अयान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं। मौनी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान अक्सर अयान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मौनी की बात करें तो उनका औऱ मोहित रैना का पिछले साल ही ब्रेकअप हुआ है। 

दोनों सालों से डेटिंग कर रहे थे। लेकिन अब अलग हो गए हैं। मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो वो जॉन अब्राहम के साथ रॉ, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी।