PICS- बेटे आकाश की शादी से पहले सिद्धिविनायक पहुंचा अंबानी परिवार, बप्पा को दिया पहला कार्ड

5 days ago

अंबानी परिवार में फिर से शहनाईयां बजने वाली हैं। बीते दिनों ही देश के सबसे अमीर शख्सियत में से एक मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद बेटे आकाश अंबानी की शादी करने जा रहे हैं।  ईशा अंबानी की शादी के बाद अब एक बार फिर अंबानी हाउस दुल्हन की तरह संजने वाला है। 

आकाश अंबानी कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ 9 मार्च को मुंबई में शादी करेंगे। ये शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में तीन दिन तक चलेगी। वहीं शादी से पहले अंबानी परिवार मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और बेटे अनंत अंबानी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे है। 

यहां ये सभी आकाश की शादी का कार्ड देने गए थे। शादी का कार्ड सबसे पहले भगवान गणेश को ही देते हैं। ऐसे में अंबानी परिवार भी बप्पा के दरबार में कार्ड समर्पित करने पहुंचा औऱ बप्पा को शादी का न्यौता दे दिया। 

अंबानी परिवार के अलावा सिद्धि विनायक मंदिर में ईशा के ससुर अजय पीरामल भी उनके साथ दिखाई दिए। हाल ही में सामने इसकी तस्वीरें आई हैं। 

जिसमें ये सभी मंदिर के बाहर नजर आ रहे हैं। नीता अंबानी इस दौरान ओरेंज कलर के सूट में नजर आईं थी। जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रहीं थी। 

कार्ड अर्पित करने के बाद मुकेश अंबानी सभी को शुक्रिया कहा। बता दें कि आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी और वहीं गुजराती रीति रिवाज से उनकी श्लोका मेहता से शादी होगी। 

वहीं बता दें कि, अकाश अंबानी स्विटजरलैंड में बैचलर पार्टी इंजॉय करने जा रहे हैं। ये पार्टी 23 और 25 फरवरी को होगी। पार्टी में अकाश के सिर्फ खास दोस्त और कुछ बॉलीवुड स्टार्स शामिल होंगे।

ALSO READ : आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता से शादी करेंगे, बॉलीवुड के तमाम सितारे बनेंगे मेहमान !

 बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और करण जौहर इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। सूत्रों  के मुताबिक आकाश ने अपने दोस्तों को इस बैचलर पार्टी में बुलाने के लिए दो प्राइवेट जेट भी बुक किया है। 

आकाश अंबानी की बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी। अब दोनों की शादी का इंतजार है। जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।