single-post

PICS- पापा नील की फिल्म के सेट पर पहुंची नन्ही नुर्वी, क्यूटनेस देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Jan. 24, 2019, 4:28 p.m.

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। एक तरफ जहां वो अपनी बैक टू बैक फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। तो वहीं बीते साल ही नील के घर नन्ही परी आई है। दरअसल नील पिछले साल ही पापा बने हैं। पापा बनने के बाद नील की खुशियों में चार चांद लगे हुए हैं। 20 सितंबर को नील की पत्नी रुक्मिणी सहाय ने बेटी नुर्वी को जन्म दिया था। नील की बेटी नुर्वी 5 महीने की हो गई है। हाल ही में नन्ही नुर्वी पापा की फिल्म के सेट पर पहुंची है। जिसके दौरान की कुछ तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों में नुर्वी बेहद क्यूट लगी है। दरअसल नील 'बाईपास रोड' की शूटिंग कर रहे हैं।

शूटिंग के दौरान ही नील की बेटी उनसे मिलने के लिए पहुंच गई थीं। इस दौरान नुर्वी ब्लू कलर की फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही थी। नुर्वी के सर पर इस दौरान स्टालिश हैट भी दिखाई दी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुर्वी ने लिखा कि, आज वो चार महीने की हुई है। आज वो अपने पापा के सेट पर फिल्म 'बाईपास रोड' का काम देखने आई हुई है।

 वो खुद भी पपराजी को पोज देने में बिजी है। नन्ही नुर्वी की ये पिक्चर्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वैसे ऐसा कोई पहली बार जब नन्ही नुर्वी की पिक्चर्स आई हो। इससे पहले भी नुर्वी की कई पिक्चर्स सामने आई है। क्यूट स्टारकिड्स की लिस्ट में नुर्वी का नाम आ चुका है। साथ ही अब नुर्वी भी पॉपुलर होने लगी है। आपको बता दें कि ये बेटी का नाम नील और रुक्मणि का नाम जोड़कर नुर्वी बना है। 2017 में नील और रुक्मिणी सहाय की शादी हुई थी।

 नील ने साल 2017 में रुक्मिणी से राजस्थान के उदयपुर में शाद रचाई थी। बता दें कि नील और रुक्मिणी की अरेंज मैरिज थी। नील भी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं । सलमान खान के साथ 'प्रेम रतन धन पायो', प्रियंका चोपड़ा के साथ '7 खून माफ', बिपाशा बसु के साथ 'जॉनी गद्दार' और कटरीना कैफ के साथ 'न्यू यॉर्क' के अलावा कई हिट फिल्मों में दिखाई दिए हैं। 

ALSO READ : 37 साल के हुए नील नितिन मुकेश, बर्थडे पर देखिए उनके परिवार की तस्वीरें

नील नितिन मुकेश के पिता नितिन मुकेश भी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर रह चुके हैं। नील नितिन मुकेश इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘बाइपास रोड’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म से उनके छोटे भाई नमन नितिन मुकेश अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं. 

इस फिल्म में नील के अलावा अदा शर्मा, गुल पनाग और रजित कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। नील नितिन मुकेश की ये फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसे एनएनएम फिल्म्स और मिराज के मदन पालीवाल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।