single-post

PICS- निक जोनस संग शादी के लिए जोधपुर रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर सभी को कहा शुक्रिया

Nov. 29, 2018, 10:12 a.m.

बॉलीवुड में अब एक औऱ बड़ी शादी होने जा रही है। ये शादी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की हो रही है। दोनों की शादी की चर्चाएं हर तरफ हो रही हैं। क्योंकि दोनों ही 2 और 3 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी कर रहे हैं। अब आज दोनों जोधपुर के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। दोनों ही एयरपोर्ट पर बेहद खास अंदाज़ में नजर आए हैं। प्रियंका इस दौरान क्रीम कलर के सूट में नजर आईं। 

साथ ही उन्होंने पिंक और मिक्स्ड कलर का दुपट्टा कैरी किया था। इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही थी। अब ये सब आखिरकार जोधपुर के लिए निकल गए हैं। आज शाम को शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। निक-प्रियंका के साथ एयरपोर्ट पर इनका पूरा परिवार दिखा है।

 जहां ये सब नजर आए हैं। बीते दिनों ही  निक के भाई जॉय जोनस और उनकी पार्टनर हॉलीव़ुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर इंडिया आ चुके हैं। जोधपुर जाने से पहले कल ही में प्रियंका ने अपने घर पर एक पूजा करवाई थी। इस पूजा में प्रियंका की पूरी फैमिली और निक जोनस की फैमिली शामिल रही।

बताया गया है कि आज प्रियंका पहले उदयपुर पहुंचेगी। फिर वहां से वो चॉपर (हेलिकॉप्टर) के जरिए उम्मेद भवन तक पहुंचेंगी। दोनों 2-3 दिसंबर को शादी करने वाले है।सगाई से लेकर हल्दी, मेहंदी की सारी रस्में उम्मेद भवन में होगी। 

2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे तो वहीं 3 दिसंबर को इनकी क्रिश्चियन वेडिंग होगी। बताया जा रहा है कि शादी में बहुत ही लिमिटेड लोगों को बुलाया गया है। इसके साथ ही 5 दिनों के लिए उम्मेद भवन को भी आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है। 

इनकी शादी में शामिल होने के लिए हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन भी इंडिया आ चुके हैं। दोनों की शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। क्योंकि इनकी शादी में भी मोबाइल फोन को बैन किया गया है। 

आज हल्दी, मेंहदी बाकी की रस्में होगी। इसके बाद फिर कल कॉकटेल पार्टी होगी। फिलहाल देखते हैं कि ये शादी कितनी खास रहती है।

pc- twitter