PICS- टाइगर की हीरोइन निधि अग्रवाल ने गरीब बच्चों को बांटा खाना, मासूमों के चेहरे पर आई मुस्कान

3 weeks ago


कहते हैं कि बुराई चाहे जितना जोर लगा ले लेकिन इस पर हमेशा अच्छाई की ही जीत होती है। यूं तो आए दिन बॉलीवुड स्टार्स कुछ ना कुछ सामाजिक कार्य करते रहते हैं। ऐसे में अब एक ऐसी ही एक्ट्रेस है जिसने एक बार फिर से ऐसा काम किया है जिसे देखने के बाद आप भी उनकी तारीफ करने लगेंगे।

 हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की हीरोइन निधि अग्रवाल की। टाइगर के साथ फिल्म मुन्ना माइकल में नजर आ चुकीं निधि ने हाल ही में मुंबई में गरीब बच्चों को खाना बांटा है। हाल ही में इसकी कई तस्वीरें सामने आईं है। जिसमें दिख रहा है कि निधि बच्चों को खाना बांटती दिख रही है।



 तस्वीरों में निधि व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ही पास में गाड़ी खडी़ दिख रही है। साथ ही कई और कार्यकर्ता भी दिख रहे है। 

वहीं बच्चे बैठे नजर आ रहे है। जिनमें से एक एक करके निधि उन्हें खाना बांट रही हैं। बच्चों की स्माइल देखकर निधि इतनी खुश हो रही हैं कि ये नजारा कैमरे में कैद हो गया है। 

साफ दिख रहा है कि निधि इससे कितनी खुश हैं। वहीं बच्चे भी खाना पाकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। निधि की छोटी सी मुहिम भी वाकई काबिल ए तारीफ है। यहां निधि ने बच्चों के साथ तस्वीरें  भी क्लिक करवाईं। 



भले ही मुन्ना माइकल ने खास कमाल न दिखाया हो लेकिन निधि के पास फिल्मों की कमी नहीं है। इन दिनों निधि अपनी साउथ फिल्मों में लगी है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि,निधि को एक और फिल्म मिल गई है. 



इस पर बात करते हुए निधि ने कहा था कि, फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। फिल्म पर हम काम करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हम साल के आखिर में शुरू करेंगे। फिलहाल इस पर मैं ज्यादा बात नहीं कर सकती हूं। मतलब साफ है कि निधि जल्द ही अब दूसरी बॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी।