PICS- मिर्जापुर के कालीन भैया ने मुंबई में खरीदा घर, पंकज त्रिपाठी के बंगले में नजर आई खटिया

1 months ago

बॉलीवुड में आज कई ऐसा स्टार्स और एक्टर्स हैं, जो सिर्फ और सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। ये एक्टर्स अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुके हैं। इन्हीं में से एक एक्टर हैं जिनका नाम है पंकज त्रिपाठी। पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता है। पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। इसीलिए उन्होंने हाल ही में नया घर खरीदा है। हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने मुंबई के मड आइलैंड में एक घर खरीदा है। बताया जा रहा है कि पंकज ने 16 अप्रैल को घर में ग्रहप्रवेश भी कर लिया है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें आई हैं जिसमें पंकज का घर नजर आ रहा है। 

वहीं पंकज ने ग्रहप्रवेश पर अपने घरवालों के साथ पूजा की है। पंकज ने घर प्रवेश अपनी पत्नी मृदला के साथ किया है। इस दौरान पंकज पीले कपड़ों में नजर आए। वहीं मृदुला लाल रंग की साड़ी में खूबसूरत दिख रही थीं। पंकज अपना ड्रीम हाउस खरीदकर बेहद खुश हैं। पंकज का ये घर सी-फेसिंग अपार्टमेंट हैं। खास बात ये है कि पंकज के घर में उनके गांव की रस्सी की बनाई हुई खटिया भी रखी हुई है। हाल ही में एक इंटरव्यू में पंकज ने अपनी खुशी जाहिर की है।

 पंकज ने कहा कि, मुझे अच्छा लगेगा कि नया कार और नया कार खरीदने की बजाय मैं लोगों को सिखा पाऊं। नया घर खरीदना मेरा सपना था। मुझे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए। पंकज त्रिपाठी का कहना है कि अपनी जमीन पर रहने के कारण ही वो इस सफलता को पूरी तरह से इंजॉय कर पा रहे हैं। वहीं एक और इंटरव्यू में पंकज ने बताया कि, मैं और मेरी पत्नी मृदुला अपने ड्रीम हाउस में शिफ्ट हुए हैं। लेकिन मैं आज भी पटना का अपना टीन वाला कमरा नहीं भूल पाता हूं।

 एक रात बारिश और आंधी के चलते मेरे घर की टीन वाली छत उड़ गई थी और मैं आसमां को ताक रहा था। मेरी पत्नी बेहद इमोशनल थीं जब हम अपने ड्रीम हाउस में शिफ्ट हुए थे। मैं कोई भी रोल कर लेता था लेकिन अब मैं इस पोजीशन में हूं कि अपनी मर्जी के किरदार निभा सकता हूं। मैं शुरु से ही कल्चर और आर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखता था।

 21 साल की उम्र में मैंनै बिस्मिलाह खान के कॉन्सर्ट में जाने के लिए कई मील दूर तक साइकिल चलाई थी। हालांकि मुझे उनका म्यूजिक समझ नहीं आता था लेकिन मैं उसे बड़े ध्यान से सुनता था। ये वो दौर था जब मेरी सिनेमा में कोई दिलचस्पी नहीं थी हालांकि मुझे थियेटर काफी पसंद था। मैंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा जॉइन किया था और फिर बिहार थियेटर करने लौट गया था। 

हालांकि मुझे जल्द ही एहसास हो गया कि थियेटर में ना तो कोई भविष्य है और ना ही कोई पैसा। इसलिए मैंने मुंबई जाकर एक्टिंग करने का फैसला किया था। अब जो भी हो पंकज अपने नए घर में आकर बेहद खुश हैं। पंकज ने बीते साल ही वेबसीरीज मिर्जापुर, फिल्म स्त्री, बरेली की बर्फी, निल बटे सन्नाटा से दर्शकों का दिल जीता है।