single-post

PICS- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की सुवर्णा ने की शादी, बॉयफ्रैंड संग मंदिर में पारुल ने लिए सात फेरे

Dec. 12, 2018, 2:13 p.m.

इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। हर तरफ शादिया हो रही है। बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा शादी कर चुकी है। इसके अलावा आज कपिल शर्मा शादी करने जा रहे है। वहीं अब लीजिए हाल ही में टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने भी शादी कर ली है। हम बात कर रहे हैं बिदाई सीरियल से रागिनी के तौर पर मशहूर हुईं पारुल चौहान की। हाल ही में पारुल चौहान ने अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की है। इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सुवर्णा का रोल कर रहीं पारुल शादी कर अपना घर बसा चुकी है। पारुल ने हाल ही में चिराग के साथ मुंबई मे ही शादी की है। 

दोनों ने मंदिर में जाकर शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अपनी शादी के लिए पारुल ने सिल्क रेड कलर की साड़ी पहनी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

 तस्वीरों में दिख रहा है कि दोनों कैसे एक दूसरे को वरमाला पहना रहे है। तो वहीं एक तस्वीर में चिराग पारुल की मांग में सिंदूर भरते दिख रहे है। दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई है। दोनों ने मंदिर में ही शादी रचाई, जहां इनके कुछ को-स्टार्स भी पहुंचे है। 

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानि शिवांगी जोशी इस शादी में पहुंची। बीते दिनों ही पारुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि चिराग उनके बॉयफ्रेंड नहीं हैं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 3 साल पहले मुलाकात हुई थी। पारुल के घऱवालों को उनके दोस्त चिराग इतने पसंद आए कि शादी की बात छिड़ गई। 

पारुल के घरवाले लंबे समय से उनपर शादी का दबाव बना रहे थे और अब आखिरकार वो चिराग शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं। पारुल का कहना है कि चिराग की कंपनी में वो बहुत खुश रहती हैं। 

चिराग के साथ घूमने -फिरने के दौरान उन्हें महसूस हुआ कि वो उनके साथ पूरी जिंदगी गुजार सकती हैं। पारुल की माने तो चिराग बहुत सिंपल और हंसमुख हैं। 

पिछले साल दीवाली पर जब उनकी मां चिराग से मिली तो उन्हें लगा कि उन्हें ऐसा ही दामाद चाहिए। फिलहाल दोनों ने शादी कर ली है। देखते हैं कि दोनों अब कब रिसेप्शन देते हैं।

pc- instagram