single-post

PICS- प्रियंका के घर फिर बजेगी शहनाई, भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का दिल्ली में हुआ रोका

Feb. 27, 2019, 6:54 p.m.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल लेवल पर सबका दिल जीत चुकी हैं। बीते दिनों ही पीसी ने अमेरिक सिंगर और रैपर निक जोनस से शादी रचाई है। निक-प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी। दोनों की शादी की चर्चाएं खूब हुई हैं। शादी के बाद प्रियंका इन दिनों पति औऱ फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। बीते दिनों से ही वो पति के साथ विदेश में थी और ससुराल में वक्त बिता रहीं थी। हाल ही में वो इंडिया लौटकर आईं है। वहीं इंडिया आते ही प्रियंका ने एक और खुशखबरी दे दी है। 

दरअसल हाल ही में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हुआ है। सिद्धार्थ भी जल्द ही शादी करने जा रहे है। शादी से पहले सिद्धार्थ का रोका सेरेमनी का फंग्शन दिल्ली में हुआ हैं। सिद्धार्थ ने इशिका कुमार से रोका किया है और इन्हीं से शादी होने जा रही है। सिद्धार्थ और इशिता के रोका सेरेमनी की पहली तस्वीर खुद प्रियंका ने शेयर की है।

 इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि, मैं अपने छोटे भाई पर बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। इशिता कुमार मैं तुम्हारा अपने परिवार में वेलकम करती हूं। तुम दोनों अपने जीवन में हमेशा खुश रहो। तुम दोनो एक साथ अच्छे लग रहे हो। मैं दुआ करती हूं कि तुम दोनों दुनिया की सबसे अच्छी जोड़ी रहो। 

साफ है कि चोपड़ा परिवार में जल्द ही दोबारा से शहनाई बजने वाली है। पहले खुद प्रियंका ने शादी की औऱ अब उनके भाई की जल्द ही होने वाली है। जिसकी शुरूआत हाल ही में रोका सेरेमनी से हो चुकी है। 

 हाल ही में प्रियंका दिल्ली आईं हैं तो इसी मक्सद से आई हैं कि वो अपने भाई रोका सेरेमनी को अटेंड कर सकें। प्रियंका ने इंडिया में आने के बाद तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी भी दी थी। वहीं प्रियंका जल्द ही फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखने वाली हैं।