single-post

PICS- शादी के बाद जोरू के गुलाम बन गए हैं रणवीर, वाइफ दीपिका के गाउन की टेल पकड़े दिखे

Sept. 19, 2019, 3:40 p.m.

बीती शाम मुंबई में आईफा अवॉर्ड्स के नाम रही है. आईफा की शाम में कल कई सितारों ने अपना जलवा दिखाया। आईफा 2020 में इस बार पूरा बॉलीवुड एक ही छत के नीचे नजर आया। दरअसल मौका ही इतना खास था, तो ऐसे में सितारे क्यों ना आते. स्टार्स का ग्लैमर्स लुक आईफा के ग्रीन कारपेट पर नजर आया।

 हर किसी ने यहां सबका ध्यान खींचा। वहीं इस अवॉर्ड शो में स्टार्स अवॉर्ड्स भी जीते हैं। इस अवॉर्ड शो में कल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ज्यादा चर्चा में रहे। इस कपल ने कल यहां सबकी नजरों को अपनी ओर मोड़ लिया। दोनों की डिफरेंट आउटफिट सबका ध्यान खींचते नजर आए। वहीं अवॉर्ड शो के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला है, जिसे देखने के बाद आप भी थोड़ा सा हैरान हो जाएंगे। दरअसल अवॉर्ड शो के दौरान दीपिका और रणवीर एक दूसरे के साथ हाथों में हाथ थामे नजर आए। वहीं दीपिका जहां पर्पल कलर के गाउन में थीं औऱ उनसे सिर पर कैप भी लगा हुआ था जो काफी लंबा था।

 दीपिका का ये इंटरनेशनल लुक लग रहा था। वहीं इसके अलावा उनके पति रणवीर भी हर बार की तरह यहां  भी अतरंगे अंदाज में दिखे। दीपिका की ड्रेस इतनी हेवी की उसे संभालने के लिए पति रणवीर सिंह को आगे तक आना पड़ गया। दरअसल कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि कैसे दीपिका की ड्रेस के कैप को रणवीर हाथों में लेकर उनके पीछे पीछे चल रहे हैं. वहां मौजूद लोग भी ये नजारा देख खुश हो जाते हैं।

 एक तस्वीर में दिख रहा है कि रणवीर दीपिका से नजर नहीं हटा पा रहे हैं। अब ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग मजे लेते हुए रणवीर को जोरू का गुलाम कह रहे हैं. 

वैसे खुद भी रणवीर कह चुके हैं कि हां वो जोरू के गुलाम हैं। रणवीर दीपिका की अवॉर्ड शो के दौरान की कई तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त छाए हुए हैं।