single-post

PICS- शादी से पहले दुल्हन की तरह सजा इटली का लेक कोमो, दो दिन बाद सात फेरे लेंगे रणवीर-दीपिका

Nov. 12, 2018, 9:08 p.m.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में अब सिर्फ दो दिन बाकी हैं। यह जोड़ी 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 15 नवंबर को भी दोनों की शादी की रस्में चलेंगी। पहले दिन कोंकणी रस्मों के साथ शादी होगी और अगले दिन रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रस्मों के साथ शादी होगी। दोनों के परिवार और बॉलिवुड के साथ ही फैन्स भी इस खास दिन का इंजार कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां जमकर चल रही हैं। दोनों अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो चुके हैं। दोनों इटली के खूबसूरत लेक कोमो के समीप शादी करने वाले हैं।  

शादी के बीच इटली का लेक कोमो सज चुका है। विला देल बालबीएनलो अभी से ही सज चुका है। महज दो दिन बाद ही शादी होने वाली है. ऐसे में दुलहन की तरह इस जगह को सजा दिया गया है। चारों तरफ फूल लगाए गए हैं। इस शादी में सिर्फ 30 लोग शामिल हो रहे हैं। बीते दिनों ही ये खबर आई थी कि दीपिका-रणवीर ने केटरस से भी बॉन्ड साईन करवाया है। 

जिसके अनुसार बॉलीवुड की इस मोस्ट अवेटेड वेडिंग में जो भी डिशेज़ बनेंगी वो इसके बाद कहीं भी नहीं बनाई जाएंगी। थोड़ा अटपटा ज़रुर है लेकिन ये सच है। दोनों की शादी में नॉर्थ इंडियन और साउथ इंडियन खाना दोनों ही होगा। साउथ इंडियन मेन्यू में डोसा और राइस जैसी डिशेज रखी जाएंगी। वहीं, नॉर्थ इंडियन मेन्यू में  पंजाबी डिशेज परोसी जाएंगी। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हो रही ये अब सभी जानते है। दरअसल रणवीर सिंधी हैं तो वहीं दीपिका साउथ इंडियन हैं। तो ऐसे में इनकी एक शादी में दो दो अलग रीति-रिवाजों की रस्में होंगी। जहां दीपिका कोंकणी और सिंधी दुल्हन बनेंगी। इटली के लेक कोमो में तैयारियां हो चुकी है। कल ही जिसकी एक तस्वीर सामने आई थी। 14 और 15 नवंबर को दोनों की शादी होगी।