PICS- चाचा अनिल संग पहली बार रैंप पर उतरीं जाहन्वी कपूर, रणवीर ने बीच में ही की धमाकेदार एंट्री

2 weeks ago

बॉलीवुड में इन दिनों जाहन्वी कपूर हर तरफ छाई हुई हैं। जाहन्वी की खूबसूरती और उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना हो गया है। जाहन्वी ने पिछले साल जुलाई में फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। फिल्म  ईशान खट्टर नजर आए थे। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। 

जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। आए दिन जाहन्वी कोई ना कोई फोटोशूट कराती ही रहती है। अब लीजिए हाल ही में जाहन्वी लैक्मे फैशन वीक में चाचा अनिल कपूर के साथ रैंप पर वॉक किया है। 

जाहन्वी के लिए ये रैंप वॉक बेहद खास रहा क्योंकि उनके साथ पहली बार उनके चाचाजी अनिल कपूर जो साथ रहे। इस दौरान रैंप पर जाहन्वी चाचा अनिल संग ब्लैक आउटफिट में नजर आईं।

 वो बेहद ही प्यारी लग रहीं थी। जाहन्वी की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। जाहन्वी ने ने ब्लैक ड्रेस के साथ ओपन हेयर किए थे जिसमें उनका लुक और भी स्टाइलिश लग रहा था। 

वहीं अनिल कपूर भी ब्लैक कुर्ता-पायजामा और नेहरू कट जैकेट में नजर आए। लेकिन इन सब के बीच खास एंट्री हुई रणवीर सिंह की। दरअसल रणवीर ने भी जाहन्वी और अनिल के साथ रैंप पर वॉक किया।

 इन्होंने डिजाइनर राघवेंद्र के लिए रैंप पर वॉक किया था। ऱणवीर के साथ पहली बार जाहन्वी ने रैंप पर वॉक किया। इसके अलावा अनिल कपूर के साथ भी वो पहली बार ही किसी शो में पहुंची थी। 

जाहन्वी का ये एक्सपीरियंस भी बेहद खास रहा है। इन सबने लैक्मे इस शाम में चार चांद लगाए हैं। 

बात अनिल कपूर की करें तो हाल ही में वो बेटी सोनम कपूर के साथ फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आए हैं।

 इसके अलावा जाहन्वी भी जल्द ही फिल्म तख्त में रणवीर सिंह और अनिल कपूर दोनों के साथ दिखेंगी। इसके अलावा वो पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं.