single-post

PICS- शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से रचाई शादी

Jan. 24, 2019, 12:58 p.m.

बॉलीवुड में वेडिंग सीजन छाया हुआ है। बैक टू बैक स्टार्स शादियां कर रहे हैं। अब लीजिए हाल ही में एक औऱ स्टार शादी के बंधन में बंध गया है। हम बात कर रहे हैं प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की। हाल ही में ये कपल शादी के बंधन में गया है। राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर से शादी की है। 

दोनों की शादी लखनऊ के गौमती नगर में हुई है। दोनों की शादी खूब धूमधाम से हुई है। पूरी बारात लेकर प्रतीक सान्या के द्वार पर पहुंचे थे। beige coloured  शेरवानी में वो काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से हुई थी। 

वहीं पीली साड़ी में सान्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इनकी शादी की चर्चाएं भी खूब हो रही थी। दोनों करीबी दोस्तों औऱ परिवार के साथ सात फेरे लिए हैं। शादी से पहले सोमवार को दोनों की लखनऊ में  मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई। 

जिसमें करीबी लोग मौजूद थे। इस मौके पर प्रतीक यैलो कलर के कुर्ता-पायजामा में ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी करते नजर आए। तो वहीं प्रतीक की होने वाली दु्ल्हनियां सान्या ने यैलो कलर का गाउन पहना हुआ था। 

इसके साथ ही बालों में स्टाइल देते हुई क्राउन के रुप में फ्लावर लगाया हुआ है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। सान्या के पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी के नेता हैं और पार्टी की चीफ मायावती के बेहद करीब हैं। 

वहीं प्रतीक बब्बर के पिता राज बब्बर कांग्रेस नेता हैं। बता दें सान्या एक प्रोफेशनल डायरेक्टर, एडिटर और राइटर हैं। 32 साल के प्रतीक बब्बर को फिल्‍म बागी 2, एक दीवाना था, जाने तू या जाने ना आदि फिल्‍मों के बाद सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म छिछोरे में देखा जाएगा।  

ALSO READ : इस दिन गर्लफ्रेंड से सात फेरे लेने जा रहे हैं प्रतीक बब्बर, शुरू हुई शादी की तैयारियां

प्रतीक बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन के साथ लिव इन में रह चुके हैं। लेकिन दोनों कि रिश्ता टूट गया। एमी ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है। 

सान्या प्रतीक की बचपन की दोस्त हैं। पिछले साल ही दोनों की सगाई हुई थी। 

प्रतीक राज बब्‍बर की दूसरी पत्‍नी एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं।

Pc- Google