PICS- बेहद क्यूट है भाभी जी घर पर हैं की गोरी मैम का बेटा, सौम्या ने नन्हे मिरान के साथ कराया फोटोशूट

1 week ago

टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को ही ले लीजिए. सौम्या टीवी पर सालों से काम कर रही है। लेकिन उन्हें असली पहचान भाभी जी घर पर हैं से मिली है। भाभी जी शो के जरिए सौम्या गोरी मैम के नाम से हर तरफ मशहूर है। बीते दिनों ही वो मां बनी है। इन दिनों वो इसीलिए बेटे के साथ वक्त बिता रही है। हाल ही में सौम्या ने बेटे के साथ में फोटोशूट करवाया है। 


सौम्या के बेटे का फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बेटे मिरान का फोटोशूट इतना क्यूट है आप भी देखते ही रह जाएंगे। मिरान के फोटोशूट की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पिक्चर में हाथों से हार्ट बना हुआ है औऱ नन्हे मिरान बीच में लेटे हुए नजर आ रहे है। 


साथ ही वो हंस रहे है। मिरान की ये फोटो बेहद ही क्यूट लग रही है। इस पिक्चर में सौम्या अपने लाड़ले को दुलार करती हुई दिख रही है। वो बेटे के माथे को किस करती हुई नजर आ रही है। 


वहीं इस पिक्चर में नन्हे मिरान का क्यूट और स्माइलिंग फेस नजर आ रहा है। मिरान के इस फोटोशूट को मशहूर फोटोग्राफर सचिन ने किया है।


 इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है। बीते दिनों सौम्या ने भी बेटे के साथ ये पिक्चर्स शेयर की थी।  मां बनने के बाद सौम्या इस वक्त बेहद खुश हैं। वहीं मां बनने के साथ साथ सौम्या को फैंस टीवी पर भी मिस कर रहे हैं। 


क्योंकि वो बीते दिनों से ही टीवी में नजर नहीं आ रही है। भाभी जी घर पर हैं के फैंस ये आस लगाए बैठे हैं कि कब सौम्या शो में वापसी करें। 


हाल ही में खबर आई है कि, गोरी मेम यानि आपकी प्यारी सौम्या टंडन इसी महीने शो में वापसी कर रही हैं। बीते दिनों ही सौम्या के घर में आग लग गई थी। आग लगने की खबर सौम्या ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

हालांकि इसमें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था। फिलहाल सौम्या के शो में वापसी का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सौम्‍या टंडन ने दिसंबर 2016 में अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी।