PICS- सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा शाहिद कपूर का वैक्स स्टैचू, पहचान नहीं पाएंगे आप

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इस वक्त अपनी फिल्म कबीर सिंह के चलते खूब सुर्खियों में है। कबीर सिंह को लेकर शाहिद के साथ साथ उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी हैं। वहीं हाल ही शाहिद के हाथ एक उपलब्धि लगी है। दरअसल हाल ही में शाहिद का मोम का पुतला सामने आया है। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में शाहिद के वैक्स स्टैचू का अनावरण किया गया है। शाहिद अपनी पूरी फैमिली के साथ सिंगापुर गए हैं। 

बीते दिनों ही उन्हें उनकी पत्नी मीरा, बेटी मीशा और बेटे जैन के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था। शाहिद कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टैचू के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में ट्विनिंग लिखा है। मैडम तुसाद म्यूज़ियम से आई शाहिद कपूर की इन तस्वीरों को देख कर ये पाना मुश्किल है कि कौन रियल हैं और कौन पुतला। 

शाहिद कपूर ने अपने पुतले के ठीक बगल में खड़े हो कर अपनी खूब तस्वीरें खिचवाई। वहीं सोशल मीडिया पर शाहिद की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। वैक्स स्टैचू की बात करें तो इसमें शाहिद की दाढ़ी नजर आ रही है। वहीं शाहिद के पुतले ने ब्लैक कोट, व्हाइट शर्ट, बो और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है।

 वहीं पुतले में भी शाहिद का हेयरस्टाइल बनाया गया है। जिसे वो अक्सर बनाकर रखते है। सोशल मीडिया पर फैंस शाहिद की तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे है। वहीं शाहिद की कबीर सिंह की बात करें तो बीते दिनों ही फिल्म ट्रेलर आया है। जिसे काफी पसंद किया गया है। 

ट्रेलर में शाहिद की दमदार परफोर्मेंस देखने को मिली है। जैसा कि सबको पता है कि ये फिल्म तेलगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। 

उसी फिल्म का ये हिंदी रीमेक है। बीते दिनों से ही इस फिल्म को लेकर खूब खबरें आ रही है। ट्रेलर से पहले टीजर आया था जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था। फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है।