single-post

PICS- दीपवीर के रिसेप्शन में गर्लफ्रैंड शिबानी का हाथ थामकर पहुंचे फरहान अख्तर, किया रिश्ते का ऐलान

Dec. 2, 2018, 12:25 p.m.

बीती रात ही बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिसेप्शन पार्टी हुई है। ये रिसेप्शन था रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का। इस रिसेप्शन पार्टी में शायद ही कोई होगा जो ना गया हो। दीपवीर के जश्न में बॉलीवु़ड के हर बड़े से बड़े और छोटे छोटे से सितारे ने शिरकत की। वहीं इस पार्टी में कपल्स की भरमार देखने को मिली। पार्टी में सबकी नजरें गईं फरहान अख्तर और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रैंड शिबानी दांडेकर पर। फरहान और शिबानी की डेटिंग की खबरें इन दिनों खूब आ रही हैं।

 दोनों के रिलेशन को लेकर हर तरफ चर्चा है। तभी तो आए दिन दोनों के प्यार की खबरें सोशल मीडिया पर आती रहती है। लेकिन पहली बार ये कपल पब्लिकली मीडिया के सामने आया है। जी हां, कल ही फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रैंड अनुषा दांडेकर का हाथों में हाथ थामकर दीपवीर के रिसेप्शन में गए। 

फरहान ने मीडिया के सामने आकर शिबानी के साथ पोज दिए। दोनों ने एक दूजे का हाथ ऐसे थामा हुआ था कि जैसे ये कभी ना छोड़ने वाले हों। दोनों की एंट्री ने कई लोगों के होश उड़ा दिए। दोनों की इस एंट्री से साफ जाहिर हो गया कि दोनों एक दूसरे के साथ हैं और डेटिंग कर रहे हैं।

 फरहान ने इसी अंदाज़ में अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया है।  पिछले दिनों ही शिबानी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली।  पिक्चर में शिबानी एक शख्स का हाथ पकड़कर चल रही है और पीछे मुड़कर देख रही है। 

पिक्चर में शिबानी का चेहरा तो साफ नजर आ रहा है लेकिन उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तो आपको बता दें कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर ही थे। इसके बाद खुद फरहान ने इस तस्वीर को शेयर कर अपने इश्क का ऐलान कर दिया। 

 बता दें कि फरहान का साल 2017 में वाइफ अधुना अख्तर के सेपरेशन हो गया है। दोनों तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। वाइफ से अलग होने के बाद फरहान श्रद्धा कपूर को डेट करने लगे थे। लेकिन बीते दिनों ही उनका भी ब्रेकअप हो गया है। खैर अब देखते हैं कि शिबानी के साथ फरहान कब शादी करते हैं।