single-post

PICS- फैमिली के साथ शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करने पहुंची शिल्पा शेट्टी, सोने का मुकुट किया दान

Nov. 16, 2018, 3:11 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनो भले ही फिल्मों में ना नजर आती हो। लेकिन वो लाइमलाइट में खूब रहती है। शिल्पा अक्सर अपनी फिटनेस और रियलिटी शोज को लेकर चर्चों में रहती है। बेटे वियान के जन्म के बाद शिल्पा ने फिल्मों में काम करना जैसे बंद सा कर दिया है। लेकिन इन दिनों वो अपने बेटे और फैमिली का ध्यान भी खूब ध्यान रख रही है। हाल ही में शिल्पा ने अपनी फैमिली के साथ साईं बाबा के दर्शन किए है। दरअसल शिल्पा रिसेंटली शिरडी पहुंची है। 

जहां उन्होंने साईं बाबा के दर्शन किए है। साईं बाबा के दर्शन के लिए शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा, बेटे वियान, मां सुनंदा शेट्टी औऱ बहन शमिता शेट्टी के साथ गईं है। शिल्पा ने यहां बड़ी भक्ति भाव से बाबा के दर्शन किए है। साथ ही उन्होंने बाबा पर सोने का मुकुट भी चढाया है। शिल्पा ने इस दौरान की तस्वीरें सोशल मी़डिया पर शेयर की है। 

इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वो कैसे पूजा अर्चना करती दिख रही है। वहीं मुकुट पंडित जी को देती दिख रही है। तो वहीं पंडित जी भी बाबा के माथे पर मुकुट पहनाते दिख रहे है। तस्वीर में शिल्पा के साथ उनका पूरा परिवार दिख रहा है। शिल्पा ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा है कि, धन्यवाद सांई हर चीज के लिए। विश्वास और धैर्य रखना आपने मुझे सिखाया है। सांई समाधि के 100 सालों को सेलिब्रेट कर रही हूं।

 फैमिली के साथ शिल्पा ने बाबा के दर्शन अब किए है। शिल्पा वैसे भी बाबा पर खूब आस्था रखती है। वहीं शिल्पा जितनी धुमधाम से गणपति पूजा करती है। तो वहीं सांई बाबा पर भी उनकी उतनी ही आस्था है। बता दें कि शिल्पा जल्द ही पति राज के साथ अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी सेलिब्रेट करने वाली हैं।

  2009 में दोनों शादी के बंध में बंधे थे। राज कुंद्रा शिल्पा से बेहद प्यार करते है। अपने प्यार का इंजहार करने के लिए शिल्पा को कई कई मंहगे तोहफे भी देते है। बीते दिनों ही राज ने शिल्पा को इस एनिवर्सिरी पर एक कार गिफ्ट की है।