single-post

PICS- बॉयफ्रैंड से इस दिन शादी करेंगी फिल्म मकड़ी की एक्ट्रेस श्वेता बसु, बाली में कर रही हैं बैचलर पार्टी

Nov. 28, 2018, 6:06 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। एक एक करके कई स्टार्स शादी कर रहे हैं। अब इसी में से एक और एक्ट्रेस हैं जो कि शादी करने जा रही है। एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. फिल्म मकड़़ी में छोटी सी बच्ची के रोल में नजर आने वाले श्वेता ने सबका दिल जीत लिया। बीते दिनों ही उन्होंने बॉयफ्रैंड रोहित मित्तल से सगाई कर ली है। अब वो शादी करने जा रहे है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता 13 दिसंबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड रोहित मित्तल से शादी करेंगी। इन दिनों श्वेता अपनी बैचलर पार्टी को इंजॉय कर रही है। श्वेता बाली में बैचलर पार्टी मना रही है। जहां उनके कुछ दोस्त और फैमिली मेंबर्स मौजूद हैं। हाल ही में उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। 

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पुणे में शादी करने वाले हैँ. इसके बाद मुंबई में इनका रिसेप्शन होगा। दोनों की शादी बंगाली और मारवाणी रीति-रिवाज से होगी। बता दें कि  साल 2002 में आई फिल्म ‘मकड़ी’ में उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले किया था। इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली थी। 

चार साल से  श्वेता रोहित मित्तल को डेट कर रही हैं और फाइनली दोनों साल 2017 में इंगेज हो गए। श्वेता को आखिरी बार वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’में देखा गया था। दोनों की लव स्टोरी मे फिल्ममेकर अनुराग कश्यप मेन रहे हैं। क्योंकि वो ही दोनों को करीब लाए थे। 

श्वेता ने तेलुगू सिनेमा में भी काफी काम किया है. बात श्वेता और रोहित के रिलेशन की की जाए तो दोनों चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब वो इंगेज हो चुके हैं. दोनों फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं और एक शॉर्ट फिल्म के दौरान मिले थे। श्वेता बासु प्रसाद ने फिल्ममेकर रोहित मित्तल को गोवा में प्रपोज किया था। 

श्वेता ने भी इस बात को मान लिया है कि उन्होंने रोहित मित्तल से सगाई कर ली है श्वेता ने कहा  है, ‘हां, मैं और रोहित इंगेज हैं लेकिन हम दोनों काफी प्राइवेट हैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इसलिए हम इस पर बात नहीं करते। ’ फिलहाल दोनों की शादी का सभी को इंतजार है।