PICS - कैंसर से जीत के बाद सोनाली का दिखा नया अवतार, सफेद कपड़ों में दिखा स्टाइलिश लुक

6 days ago

सोनाली बेन्द्रे कैंसर से जंग जीतकर धीरे - धीरे रुटीन लाइफ में वापस आ रही हैं। सोनाली की बहुत प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक लाइव चर्चा के लिए सोनाली फेसबुक के दफ्तर गईं थीं। सफेद पैंट और टॉप में वो काफी अच्छी लग रही है। सोनाली ने इस दौरान विग लगा रखा था। मुंबई के ब्रांद्रा इलाके में वो फेसबुक के ऑफिस में नजर आईं। सोनाली ने फेसबुक पर किताबों को लेकर चर्चा की है। आपको बता दें वो बुक्स की काफी शौकीन हैं। 

  पूरे 5 महीने बाद अपने घर में वो आई हैं। इन दिनों वो अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही है। 1 जनवरी को सोनाली ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया है। सोनाली के इलाज के दौरान परिवार के साथ -साथ दोस्तों ने उनका खूब ध्यान रखा। 

सोनाली अब कैंसर से पीड़ित नहीं हैं लेकिन समय - समय पर उन्हें चेकअप के लिए न्यूयॉर्क जाना होगा। पिछले दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन सोनाली से मिलने पहुंचे थे।  अभिषेक और सोनाली के हस्बैंड गोल्डी बहल दोस्त रहे हैं। अभिषेक ने गोल्डी बहल की कई फिल्मों में काम किया है। वहीं सोनाली के साथ ऐश्वर्या की क्लोज बॉन्डिंग रही है।

पिछले दिनों उन्होंने ऋतिक रोशन और सुजैन के साथ जन्मदिन मनाया था। 10 जनवरी को ऋतिक के बर्थडे पर भी सोनाली ने उनके साथ पार्टी की थी। कैंसर की बीमारी से जंग जीतने के बाद सोनाली बेन्द्रे धीरे- धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही हैं।  

सोनाली के तमाम दोस्त उन्हें बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। सोनाली के सिर पर बाल नहीं हैं लेकिन वो तब भी खूबसूरत दिखती है।  बॉलीवुड के कई सितारों ने सोनाली का वार्म वेलकम किया है जिसमें में से एक मनीषा कोइराला भी हैं। मनीषा ने सोनाली को कैंसर से जंग जीतने पर उनकी सराहना की है। सोशल मीडिया पर सोनाली के लिए  के लिए अपने जज्बात व्यक्त किए थे । 

आपको बता दें कि इसी साल जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि वह ‘हाई ग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं।  मुबंई पहुंचने पर सोनाली के पति गोल्डी बहल ने कहा - सोनाली की तबीयत ठीक है। फिलहाल के लिए उनका इलाज बंद हो गया हालांकि बीमारी वापस आ सकती है, ऐसे में रेगुलर चेकअप होते रहेंगे।