single-post

PICS- सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने कपिल-गिन्नी को दी शादी की बधाई, दिया है ऐसा खास तोहफा

Dec. 12, 2018, 6:32 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। कपिल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। कपिल लुधियाना स्थित कबाना रिसॉर्ट में शादी कर रहे हैं। कपिल अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी से शादी कर रहे हैं। दोनों की शादी की चर्चाएं बीते कई दिनों से हो रही थी। अब दोनों आखिरकार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में कपिल की शादी पर मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनाइक ने दोनों को अलग अंदाज़ में शादी की बधाई दी है।

 सुदर्शन पटनाइक ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में कपिल और गिन्नी का नाम रेत पर लिखा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही बीच में दिल बना हुआ है। दिल में लिखा हुआ है कपिल एंड गिन्नी। इसके अलावा रेत पर बनी इस तस्वीर में ऊपर कपिल के शो कपिल शर्मा शो का लोगो लगा हुआ है।

 कुछ इस अंदाज़ में उन्होंने कपिल को उनकी शादी और उनके आने वाले शो के लिए बधाई दी है।  बता दें कि सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनाइक ये आर्ट पुरी के बीच पर दिखाया है। वो इसीलिए पूरे देश में मशहूर है। जब भी कुछ ऐसा होता है तो वो ऐसी ही चीजें शेयर करते हैं और उन्हें बधाई देते है। 

कपिल आज 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपिल की शादी में शामिल होने के लिए तमाम सितारे जैसे चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, और सिंगर ऋचा शर्मा पहुंच चुके हैं। कपिल की बीते दिनों ही हल्दी, मेंहदी और बाकी की रस्में हुई है।

 जिनमें कई सितारों ने शिरकत की थी। अब आज इनकी शादी हो रही है। बताया जा रहा है कि कपिल की शादी सीधे ही लाइव दिखाई जाएगी। कपिल के यू-ट्यूब चैनल के9 पर शादी को लाइव दिखाया जाएगा।