PICS- पति संग लिपलॉक करके सनी ने ऐसे मनाई शादी की सालगिरह, बेटी निशा के साथ किया सेलिब्रेशन

2 weeks ago

बॉलीवुड की लैला सनी की अदाओं का हर कोई दीवाना है। सनी लियॉन एक ऐसी एक्ट्रस हैं जिन्होंने इस इंड्स्ट्री में आज जो मुकाम पाया है वो अपने बलबूते पर पाया है। सनी पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस जरूर बनीं, लेकिन उनके लिए इतना आसान नहीं था। लेकिन सनी की पर्सनल लाइफ बेहद इंट्रस्टिंग रही है। सनी ने पोर्नस्टार रहे डेनियल वेबर से ही शादी रचाई है। सनी और डेनियल का सालों पुराना रिश्ता है। खैर आज ये कपल अपनी एनिवर्सिरी को सेलिब्रेट कर रहा है। आज सनी की शादी की सालगिरह है। सनी की शादी को आज 8 साल बीत चुके है। आज से ठीक आठ साल पहले सनी ने डेनियल वेबर से शादी की थी।


 वहीं शादी की सालगिरह के मौके पर सनी ने पति के साथ इस खास दिन का सेलिब्रेशन किया है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में सनी पति डेनियल के साथ नजर आ रही है। पिक्चर्स में वो और डेनियल केक काटते हुए दिख रहे है। सनी ने इन पिक्चर्स को पोस्ट करते हुए लिखा कि, शादी की सालगिरह मुबारक हो डेनियल। तुम मेरी जिंदगी का सबसे बेस्ट हिस्सा हो। मेरे बेस्ट फ्रैंड हो और हमारे बच्चों के बेस्ट पापा भी तुम हो। साथ ही सबसे अहम हिस्सा हमारी बेटी है जिसकी वजह से हम ये केक काट रहे हैं।


 सामने आई पिक्चर्स में सनी के हाथ में वाइन का गिलास दिख रही है। वहीं एक पिक्चर में वो पति डेनियल के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं एक और दूसरी पिक्चर में इनके साथ इनकी बेटी निशा भी नजर आ रही है। सनी आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं। सनी और डेनियल तीन बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। 

पिछले साल ही सनी सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। इसके अलावा साल 2017 में वो एक बच्ची को गोद ले चुकी है। अपनी गोद ली हुई बेटी का नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा है। 


पूरी तरह से सनी की फैमिली कंप्लीट है। वैसे आपको बता दें कि सनी लियोनी ने डेनियल के साथ ही पोर्न फिल्में की हैं, जो आज उनके रियल लाइफ पार्टनर हैं।  खैर अब वो पति और बच्चों के साथ खुश हैं।