PICS- नाना के घर मम्मी-पापा के साथ क्रिसमस पार्टी करने पहुंचा नन्हा तैमूर, दिखा बेहद क्यूट अंदाज़

3 weeks ago

पूरी दुनिया में आज क्रिसमस डे का सेलिब्रेशन देखने को मिल रहा है। हर तरफ क्रिसमस डे मनाया जा रहा है। वहीं इस खास दिन की धूम बॉलीवुड में हो रही है। स्टार्स जमकर क्रिसमस का सेलिब्रेशन कर रहे हैं। ऐसे में आज कपूर खानदान में भी एक शानदार पार्टी हो रही है। दरअसल हर साल की तरह इस साल भी कपूर खानदान में पार्टी हो रही है।

 इस पार्टी में धीरे धीरे कपूर खानदान के लोग पहुंच रहे हैं। अब ऐसे में कपूर खानदान के सबसे स्पेशल किड यानि कि तैमूर अली खान भी पार्टी में पहुंच चुके है। नन्हा तैमूर पापा सैफ अली खान और मम्मी करीना कपूर खान के साथ नाना कुणाल कपूर के घर पहुंचा है। 

अब ये तो सभी को पता ही है कि तैमूर सबसे क्यूट स्टारकिड हैं। तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है । तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है। वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

अब इसीलिए वो हाल ही में मम्मी पापा के साथ नाना के घर पहुंचे है। इस दौरान नन्हा तैमूर मीडिया को पोज देता हुआ नजर आया है। वहीं सैफ करीना ने भी मीडिया को हेलो किया औऱ निकल गए। डेनिम शर्ट और जींस में नन्हा तैमूर बेहद क्यू लग रहा था। 

वहीं तैमूर ने यहां फिर पापा की गोद में बैठकर मीडिया को पोजेज दिए। वैसे सैफ करीना औऱ तैमूर के अलावा करिश्मा कपूर भी पहुंच चुकी हैं।

 करिश्मा यहां अपने दोनों बच्चों समायरा और कियान के साथ पहुंची है। कपूर खानदान के बड़े बड़े लोग भी पार्टी में पहुंच रहे हैं। तैमूर के नाना रणधीर कपूर का तो यहां काफी अलग अंदाज़ नजर आया है।

 रणधीर कपूर यहां सैंटा क्लोज बने दिखे। वो यहां पर टोपी लगाए हुए नजर आए। अब जो भी आज कपूर्स के इस सेलिब्रेशन में खूब धमाल होने वाला है।

 क्योंकि पूरा कपूर खानदान ही यहा मौंजूद है। हालांकि इस बार ऋषि कपूर औऱ नीतू कपूर यहां नहीं है। क्योंकि ऋषि कपूर बीते दिनों से ही न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं।