PICS- राज ठाकरे के बेटे अमित की शादी में पहुंची ये दिग्गज हस्तियां, सलमान-शाहरुख भी आए नजर

3 weeks ago

इन दिनों हर तऱफ शादियां हो रही है। बीते दिनों में ही देखें तो कई बॉलीवुड और पॉलिटिशियन्स के यहां शादियां हुई है। अब लीजिए हाल ही में महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने बेटे अमित ठाकरे की शादी हुई है। अमित की शादी फैशन डिजाइनर मिताली बोरुडे के साथ हुई है। इनकी शादी की चर्चाएं भी खूब हुई हैं। मिताली फेमस सर्जन डॉ. संजय बोरुडे की बेटी हैं। कल इनकी शादी हुई और फिर शाम को रिसेप्शन हुआ है। 



इस रिसेप्शन में राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों ने शिरकत की है। वहीं खेल जगत से सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े नाम इस रिसेप्शन में शामिल रहे। 

 बॉलीवुड से बात करें तो इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के सबसे बड़े खान सलमान खान और शाहरुख खान पहुंचे थे।शाहरुख इस दौरान सूट बूट में नजर आए थे। 

तो वहीं दबंग खान भी स्टाइलिश लुक में नजर आए। सलमान इस दौरान ग्रे लेदर जैकेट में दिखे। जिसमें वो काफी डेशिंग लग रहे थे। 

वहीं बॉलीवुड के शहशांह अमिताभ बच्चन भी यहां शामिल हुए। बिग बी ने भी मीडिया के सामने आकर पोज दिया औऱ पार्टी की शान बढ़ाई। 

क्रिकेट भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी डॉ. अंजलि तेंदुलकर के साथ पहुंचे। उन्होंने भी यहां पोज दिया और फिर पार्टी में चले गए।

 धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी इस पार्टी में पहुंची। माधुरी भी इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थी। माधुरी के साथ साथ 90 के दशक की एक और एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर नजर आईं। 

उर्मिला यहां कांजीवरम साड़ी में नजर आईं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थी। अन्ना यानि कि सुनील शेट्टी भी यहां पहुंचे। 

सुनील शेट्टी अपनी वाइफ माना शेट्टी के साथ इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। सलमान खान के अलवा यहां उनके पापा सलीम खान भी पहुंचे।

 सलीम खान यहां फराह खान के साथ नजर आए थे। देश के सबसे बड़े उद्दोगपति मुकेश अंबानी ने भी ठाकरे के बेटे की शादी में शिरकत की।

 मुकेश अंबानी यहां पत्नी नीता अंबानी के साथ नजर आए थे।

 वहीं सीनियर एक्टर जितेंद्र भी इस पार्टी का हिस्सा बने। जितेंद्र के अलावा यहां मशहूर एक्ट्रेस आशा पारेख भी नजर आईं। 

वो इस दौरान येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। 

ALSO READ : PICS - धमाकेदार रहा मुंबई पुलिस का उमंग शो, बॉलीवुड के सितारों का लगा मेला


फिल्ममेकर रोहित शेट्टी और फरहान अख्तर भी यहां पहुंचे। 

ये दोनों भी इस दौरान पार्टी का हिस्सा बने। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता फडणवीस के साथ यहां पहुंचे। 


बता दें कि अमित और मिताली की सगाई 11 दिसंबर, 2017 को हुई थी। अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं।