PICS- प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म, सेट पर यूं हुआ सेलिब्रेशन

1 week ago

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपडा़ इन दिनों बेहद खुश चल रही है। बीते दिनों ही प्रियंका ने शादी रचाई है। प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी रचाई है। शादी के बाद प्रियंका इन दिनों पति औऱ फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। हाल ही में देसी गर्ल इंडिया आई हैं। प्रियंका ने पहले दिल्ली में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका सेरेमनी को अटेंड किया। जिसके बाद वो सीधे मुंबई आ गईं। वहीं करीब दो साल बाद पीसी बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। पीसी जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगी। 



हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सभी स्टार्स ने केक कटिंग की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं है। फिल्म में काम कर रहे एक्टर रोहित सराफ ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, इतना खोया, इतना पाया। साझा मौन, नई प्रेरणाएं, बड़ी आकांक्षाएं... यह एक सफल यात्रा रही है। मेरा दिल भरा हुआ है और मुझे संतोष है। और इन सभी भावनाओं के साथ, मैं एक रंगीन आकाश को फिर से उसी तरह नहीं देखूंगा। #TheSkyIsPink मुझे यह पसंद आया। 

सभी के लिए धन्यवाद जो इसका एक हिस्सा थे। 11 अक्टूबर 2019 को देखें। वहीं इसके अलावा जायरा ने भी कुछ पिक्चर्स शेयर की है। तस्वीरों में फरहान-जायरा औऱ प्रियंका फिल्म की पूरी टीम के साथ नजर आ रहे है.

 जहां सभी एक दूसरे को केक खिलाते हुए दिख रहे है.बीते दिनों ही प्रियंका ने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि, यह फिल्म पेरेंट्स की है जो अपने बच्चों को बीमारी के चलते खो देते हैं। 


इस फिल्म में मैंने 22 साल से लेकर 60 साल तक का किरदार निभाया है। सात खून माफ के बाद इस तरह का रोल निभाना काफी चैलेजिंग है।


 द स्काई इज पिंक की बात करें तो फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।’ द स्काई इज पिंक को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।