PICS- बॉलीवुड के इन नए स्टार्स ने उमंग अवॉर्ड्स में लगाए चार चांद, सारा-जाह्नवी समेत ये भी आए नजर

4 months ago

बॉलीवुड में हाल ही में एक रंगीन शाम देखने को मिली है। दरअसल हाल ही में उमंग अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया है। हर साल की तरह इस साल भी उमंग अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों की चमक देखने को मिली है। अवॉर्ड शो में लगभग पूरा बॉलीवुड ही शिरकत करने आया था। हालांकि कुछ ही सितारे होंगे जो शायद नजर नहीं आए है। लेकिन लगभग सभी सितारों ने यहां शिरकत की है। उमंग 2019 के जरिए इन सभी सितारों ने मुंबई पुलिस के लिए अपना सम्मान जाहिर किया।

 इस अवॉर्ड शो में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की है। लेकिन इनके अलावा कुछ नए स्टार्स भी हैं जो कि इस अवॉर्ड शो में पहुंचे है। इस अवॉर्ड शो में बीते दिनों ही फिल्म धड़क के जरिए डेब्यू करने वाली जाहन्वी कपूर ने भी शिरकत की। 

जाहन्वी ने इस अवॉर्ड शो में पहली बार शिरकत की। उमंग अवॉर्ड्स का हिस्सा बन जाहन्वी भी फूली नहीं समा रही थी। इस अवॉर्ड शो में जाहन्वी ने परफोर्म भी किया। इस शाम के लिए जाहन्वी ने अबूजानी संदीप खोंसला का डिजाइन किया हुआ लंहगा पहना। 

जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थी। जाहन्वी की तरह ही उनकी दोस्त सारा अली खान ने भी इस अवॉर्ड शो में शिरकत की। सारा का भी ये पहला उमंग अवॉर्ड्स था। सारा इस दौरान मेटालिक साड़ी गाउन में दिखी। 

साथ ही उन्होंने अपने हेयर को अलग लुक दिया था। जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थी। इसके अलावा अवॉर्ड शो में फिल्म उरी के जरिए सबके दिलों पर छाने वाले विक्की कौशल भी पहुंचे। 

विक्की का भी ये पहला उमंग शो था। वहीं फिल्म स्त्री के जरिए लोगों के दिलों पर छाने वाले राजकुमार राव भी यहां पहुंचे। राजकुमार भी यहां सबका ध्यान खींचते दिखे। 

अवॉर्ड शो में फातिमा सना शेख भी पहुंची। पिछले दिनों ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आ चुकीं फातिमा भी यहां साड़ी में नजर आईं।

ALSO READ : पापा सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी सारा अली खान, हो गया कंफर्म !

 अवॉर्ड शो में कृति सेनॉन भी नजर आईं। कृति य़हां ब्लैक आउटफिट में दिखीं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

इसके अलावा करिश्मा कपूर, तब्बू और उर्मिला मातोंडकर भी यहां गपशप करती दिखी। 90 के दशक की इन तीनों हीरोइन्स ने भी उमंग में शिरकत की। तापसी पन्नू भी अवॉर्ड शो का हिस्सा हीं।