PICS- 'कलंक' के एक्शन शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्म, वरुण-आलिया ने टीम के साथ की पिज्जा पार्टी

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों सातवें आसमान पर है। बॉलीवुड में वरुण धवन एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म दे रहे है। पिछले दिनों वरुण और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा पर्दे पर काफी हिट साबित हुई। वहीं अब वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक में बिजी है। कलंक के लिए वरुण खूब मेहनत कर रहे है। इतना ही नहीं कलंक में अपने दमदार किरदार को देखते हुए वरुण ने जिम में काफी पसीना बहाया है। जिम में वर्कआउट करते हुए वरुण के कई वीडियोज और पिक्चर्स आ चुके हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही वरुण की इस फिल्म के सेट से एक पिक्चर सामने आई थी। इस पिक्चर में वरुण चोटिल ऩजर आ रहे थे। खैर अब इस फिल्म के एक्शन शेड्यूल की शूटिंग आखिरकार खत्म हो गई है।

 हाल ही में इस फिल्म के इस शेड्यूल की रैपअप पार्टी हुई है। इस पार्टी में वरुण धवन अकेले ही नहीं थे। बल्कि फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। वरुण के साथ यहां फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट भी ऩजर आई है। वरुण और आलिया ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम के साथ पिज्जा पार्टी की है। इस पिज्जा पार्टी में वरुण ने खूब इंजॉय किया है। फिल्म की पूरी टीम के साथ वरुण-आलिया दिख रहे हैं। पिक्चर्स को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा कि, आज इस पागलपंती वाली क्रेजी टीम के साथ कलंक के शेड्यूल का अंत। ये अबतक सबसे हार्डवर्किंग टीम है जिसके साथ मैंने काम किया है। इन लड़कों-लड़कियों ने दिन रात मेहनत की ताकि मैं स्क्रीन पर अच्छा दिख सकूं। 

इस पोस्ट में वरुण ने अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया और सभी के साथ पार्टी की है। बताया जा रहा है कि अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होगी। जहां पर ये सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ शूटिंग करेंगे।  इस फिल्म वरुण फिर से आलिया के साथ नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी पहले 'हम्टी शर्मा का दुल्हनिया’और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों धमाल मचा चूकी है। अब दोनों  ‘कलंक’ फिल्म में नजर आने वाली है।

 अब देखना ये होगा की इस  फिल्म में दोनों की जोड़ी क्या कमाल करती है।  इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 1940 के दशक पर आधारित कहानी है। साथ ही आपको बता दें, यह फिल्म साल 2019 में 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।