PICS- 'स्ट्रीट डांसर 3' के दो नए पोस्टर्स हुए रिलीज, श्रद्धा के साथ कलाबाज़ी करते दिखे वरुण

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों वरुण धवन छाए हुए हैं। वरुण इन दिनों अपनी डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर खूब चर्चाएं बटोर रहे हैं। बीते दिनों से ही रेमो डिसूजा की फिल्म के चर्चे जोरों पर हैं। इसके अलावा पिछले दो तीन दिनों से लगातार फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हो रहे हैं। वहीं फिल्म का नाम टाइटल भी अनाउंस किया जा चुका है। कल फिल्म के दो ऑफिशियल अलग अलग पोस्टर आए थे। जिसमें एक में वरुण धवन दिखे थे तो वहीं दूसरे में श्रद्धा कपूर नजर आईं थी। अब इस फिल्म के दो और नए पोस्टर रिलीज किए गए हैं। इन दोनों पोस्टर्स में वरुण औऱ श्रद्धा साथ नजर आ रहे हैं। इन पोस्टर्स में वरुण श्रद्धा की कैमिस्ट्री भी साफ नजर आ रही है। पोस्टर्स की बात करें तो पहले पोस्टर में वरुण जहां श्रद्धा को कंधे पर लटकाए दिख रहे हैं। 

तो वहीं दूसरे पोस्टर में दोनों डांस मूव्स कर रहे हैं। श्रद्धा जहां जमीन पर दिख रही हैं तो वहीं वरुण हवा में कलाबाजी दिखा रहे हैं। इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए वरुण ने बताया है कि ये उनकी लाइफ के सबसे मुश्किल पोस्टर शूट रहे हैं। अब जो भी पोस्टर से साफ नजर आ रहा है कि फिर से इन दोनों की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। 

वहीं अबतक माना जा रहा था कि ये फिल्म ABCD का सीक्वल है। लेकिन हाल ही में फिल्म को बनाने वाले रेमो डिसूजा ने साफ किया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ये फिल्म एबीसीडी का सीक्वल नहीं है। उन्होंने कहा कि, स्ट्रीट डांसर 3 एबीसीडी का सीक्वल नहीं है। एबीसीडी की तरह भले ही स्ट्रीट डांसर 3 भी डांस से जुड़ी फिल्म है लेकिन इसकी कहानी एकदम अलग होगी। 

ALSO READ : VIDEO- 'डांस प्लस-4' के फिनाले में नोरा फतेही ने लगाई आग, दिलबर और कमरिया पर थिरकाई कमर

स्ट्रीट डांसर 3 से एबीसीडी का कोई भी लेना देना नहीं है। हालांकि फिल्म वरुण-श्रद्धा की जोड़ी फिर से आई है इसीलिए लोगों को लग रहा है को फिल्म एबीसीडी का सीक्वल है। बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब में पूरा हो चुका है। 8 फरवरी से फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो जाएगी। फिल्म में श्रद्धा एक पाकिस्तानी डांसर के रोल में होंगी। वहीं इसके अलावा फिल्म में नोरा फतेही भी नजर आएंगी। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी।