single-post

नन्ही आराध्या ने स्कूल में किया डांस, लाड़ली को देख फूली नहीं समां रही थीं मम्मी ऐश, देखिए वीडियो

Dec. 21, 2018, 2:13 p.m.

बॉलीवु़ड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी लाड़ली बेटी आराध्या से कितना प्यार करती हैं। ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को बेहद प्यार करती हैं। आए दिन ऐश्वर्या बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। चाहें किसी इवेंट में जाना हो या फिर किसी फंक्शन को अटेंड करना हो। बिना बेटी के ऐश कहीं नहीं जाती है। हाल ही में ऐश्वर्या नन्ही आराध्या के स्कूल में पहुंची थी। आराध्या के स्कूल में एनुअल फंक्शन हुआ है। 

अपनी लाड़ली के एनुअल फंक्शन में ऐश कैसे नहीं जाती। एनुअल फंक्शन में आराध्या ने स्टेज पर परफोर्म किया है। बेटी को स्टेज पर परफोर्म करता देख खुद को रोक नहीं पाईं।

 ऐश्वर्या के साथ अभिषेक भी यहां मौजूद थे। बेटी स्टेज पर परफोर्म कर रही थी तो ऐश ऑडिएंस में बैठकर लाड़ली की तस्वीरें क्लिक कर रही थी।

 ऐश्वर्या की एक्साइटमेंट वीडियोज में साफ नजर आ रही थी। ऐश्वर्या यहां पति अभिषेक और मां वृंदा राय के साथ गईं थी। वहीं ऐश्वर्या के साथ नीता अंबानी भी बैठी नजर आई हैं। ऐश्वर्या की खुशी तस्वीरों और वीडियोज में साफ देखी जा रही है। 

बेटी के लिए ऐश का प्यार उन्हें सबसे अच्छी मां होने का खिताब भी दे रहा है। बता दें कि आराध्या अभी से ही स्टार है। बच्चन फैमिली की इस शहजादी को मम्मी ऐश्वर्या की ही तरह मिलती है लाइमलाइट। 

वो बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर बिग बी की ग्रैंड डॉटर है। 70 के दशक की सुपर स्टार जया बच्चन उसकी दादी है। आज के दौर के स्टार अभिषेक बच्चन उसके पापा हैं । 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी है लेकिन इन सब में से आराध्या का स्टारडम सबपर भारी पड़ रहा है। बच्चन फैमिली जहां भी जाती है । सबका फोकस बिग बी, अभिषेक और ऐश्वर्या को छोड़ आराध्या पर होता है। बीते दिनों ही फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था। लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा वो जल्द ही कई और फिल्मों में भी दिखेंगी।

Pc- Twitter