single-post

PICS - आज है World Pets Day, आलिया के पास तीन-तीन बिल्लियां हैं

April 11, 2019, 6:15 p.m.

हमारे बॉ़लीवुड स्टार्स अपने फैन्स के बहुत चहेते होते हैं लेकिन इन सितारों के चहेते है इनके पालतू जानवर। कई स्टार्स ऐसे हैं जब ये शूटिंग से घर पहुंचते हैं तो अपने  पेट्स के साथ खेलकर अपनी थकान दूर करते हैं। आज वर्ल्ड पेट्स डे है। आलिया भट्ट भी पेट्स की बहुत शौकीन हैं। आलिया के घर में एक नहीं तीन-तीन बिल्लियां हैं। वो अपनी बिल्लियों को पालने में पैसे भी खूब खर्च करती हैं। 

आलिया अपनी इन बिल्लियों पर जान छिड़कती हैं। आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड है उनकी कैट पिक्का । आलिया ने अपनी कैट पिक्का को अपना सरनेम भी दे दिय़ा है और उसे पिक्का भट्ट बुलाती हैं। पिक्का की देखभाल के लिए उन्होंने नौकर भी रखे हैं। उनके खाने पीने का भी वो खास ध्यान रखती हैं। आलिया के सोशल मीडिया पर आपको बिल्लियों के साथ उनकी कई तस्वीरें दिख जाएंगी। 

  अक्सर आलिया इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सियन कैट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बिल्ली उनके दिल के बेहद करीब है और वो अपनी प्यारी बिल्ली के  बगैर चैन की नींद सो नहीं पाती ।

आलिया खुद से ज्यादा अपनी बिल्लियों की तस्वीर शेयर करती हैं। जब वो घर से बाहर होती हैं तब भी बिल्लियों की बातें करती हैं और उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं। 

पिछले दिनों बुल्गारिया में भी फिल्म के सेट पर उन्हें एक बिल्ली मिल गई और आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिख दिया कि बिल्ली जहां मैं वहां । सेट पर आलिया बिल्लियों के साथ खूब खेलती रही। बुल्गारिया में ये बिल्ली उनकी फ्रेंड बन गई। 

 

आलिया ने अपने 24वें जन्मदिन  पर भी खुद को एक बिल्ली गिफ्ट की थी। तबसे आलिया लगातार अपनी सफेद बिल्ली के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। आलिया भले ही शूटिंग के लिए शहर से बाहर हो लेकिन बिल्लियों के साथ वो वीडियो चैट करती रहती हैं। आलिया अपनी बिल्लियों को बच्चे की तरह प्यार करती हैं।