इस दिन रिलीज होगी PM मोदी की बायोपिक, विवेक ओबेरॉय कर रहे हैं लीड रोल

1 week ago


बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म आने वाली है। फिल्म की चर्चाएं बीते दिनों से ही हो रही हैं। इस फिल्म में पीएम के रोल के लिए विवेक ऑबेरॉय को चुना गया है। फिल्म में विवेक ही पीएम के रोल में दिखने वाले हैं। बीते दिनों ही फिल्म का फर्स्ट लुक आया था। वहीं फिल्म की शूटिंग इन दिनो जोरों शोरों से चल रही है। बीते दिनों से ही फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में चल रही थी। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म अगले महीने 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। 


हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, रिलीज़ डेट फाइनल हो गई ... #PMNarendraModi 12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होगी ... स्टार्स विवेक आनंद ओबेरॉय शीर्षक भूमिका में ... ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित ... संदीपसिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित। साफ है कि 1 महीने से भी कम वक्त है फिल्म के रिलीज होने में। फिल्ंम को लोकसभा चुनावों के दौरान ही रिलीज किया जा रहा है। बीते दिनों ही चुनावों की घोषणा की गई है। जिसके मुताबिक 11 अप्रैल से  चुनाव शुरू हो रहे है।

 पहले चरण के दूसरे दिन ही पीएम मोदी की बायोपिक रिलीज़ होगी। इस फिल्म के लिए विवेक ने काफी मेहनत की है। साथ ही विवेक ने पीएम मोदी की तरह बोलना भी सीखा है। वो काफी हद तक उन्हीं की तरह बात करते हैं। ताकि वो इसे कैच कर सकें। बता दें कि, सन्यास लेने के बाद पीएम मोदी ने उत्तराखंड के कई इलाकों में साधना की थी। फिल्म में वो सब दिखाया जाएगा। मोदी ने जब सन्यास लिया था तब वो पारंपरिक लकड़ी के घरों में रहते थे। गुफाओं व गंगा किनारे साधना करते थे। सालों मोदी ने हिमालय की बर्फीली चोटियों पर विचरण किया है। इस फिल्म में राजेन्द्र गुप्ता पीएम मोदी के पिता का किरदार कर रहे हैं। मल्टीस्टारर में फिल्म दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब , मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं। ओमंग कुमार फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है।