अहमदाबाद में शुरू हुई PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक, विवेक ओबेरॉय कर रहे हैं लीड रोल

4 months ago

इन दिनों बॉलीवुड में पीएम नरेंद्र मोदी के नाम की खूब चर्चा हो रही है। पीएम ने बीते दिनों में ही कई बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात की है। वहीं जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक भी आने वाली है। बीते दिनों से पीएम की बायोपिक की जमकर चर्चाएं हो रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय को पीएम के लिए रोल के लिए चुना गया है। अब लीजिए हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। दरअसल अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है।

 हाल ही में एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसमें विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करते नजर आ रहे हैं। ये तीनों ही क्लैप बोर्ड पकड़े हुए दिख रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, नरेंद्र मोदी बायोपिक की शुरुआत अहमदाबाद में हो चुकी है। 

अहमदाबाद के अलावा फिल्म की शूटिंग गुजरात और अन्य इलाकों पर की जाएगी। फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी और दर्शन कुमार भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। साथ ही इसका निर्माण सुरेश ओबेरॉय और संदीप एस सिंह मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म में विवेक का मेकअप ऐसा किया गया है कि वो हुबहू नरेन्द्र मोदी दिख रहे हैं। बीते दिनों ही रिलीज हुए पोस्टर में 'देश ही मेरी शक्ति है' लिखा हुआ है। 

ALSO READ : पीएम मोदी का रोल कर रहे विवेक का उमर अब्दुल्लाह ने बनाया मजाक, कहा- सलमान होते तो मजा आता !

फिल्म का पोस्टर लॉन्च महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फरणवीस ने किया था। फिल्म में नरेन्द्र के चाय बेचने वाले से लेकर देश के पीएम बनने तक के सफर  को दिखाया जाएगा। इस बायॉपिक पर काम शुरू हो गया है। फिल्म की टीम इसकी स्टोरी पर पिछले डेढ़ साल से काम कर रही है। माना जा रहा है कि संबंधित अथॉरिटीज से इजाजत लिए जाने के बाद अब इसकी शूटिंग शुरू हुई है। अब देखते हैं कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।