single-post

प्रियंका- निक ने दिल्ली वेडिंग रिसेप्शन के लिए पीएम मोदी को आमंत्रण दिया ! जोधपुर जा सकते हैं पीएम !

Nov. 30, 2018, 3:37 p.m.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शाही शादी की खूब चर्चा है। प्रियंकी की जोधपुर वेडिंग में कई हॉलीवुड सितारे पहुंच रहे हैं वहीं शादी में बॉलीवुड के बहुत कम लोगों को बुलाया गया है। आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा के अलावा सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी शादी में शामिल होने के लिए रवाना हो गई हैं। 

जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका और निक जोनस दिल्ली में रिसेप्शन दे रहे हैं। प्रियंका और निक की वेडिंग रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आ रहे हैं। खबर है कि प्रियंका और निक ने उन्हें भी आमंत्रित किया है। 

 बताया गया है कि विधानसभा चुनावों में व्यस्त होने के कारण प्रधानमंत्री जोधपुर में ही प्रियंका और निक जोनस से मिलेंगे दिल्ली वाले वेडिंग रिसेप्शन में राजनीति और खेल जगत के लोग शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले अनुष्का और विराट कोहली के वेडिंग रिसेप्शन में भी शरीक हुए थे। आपको बता दे कि प्रियंका पहले भी पीएम मोदी से कई बार मिल चुकी हैं। कुछ दिन पहले यूनिसेफ गुडविल एंबेस्डर प्रियंका चोपड़ा मातृत्व, नवजात और बाल स्वास्थ्य में भागीदारी के लिए आयोजित सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंची थीं।  

प्रियंका पीएम मोदी से मिलने सलवार कमीज पहनकर गई। सफेद रंग के अनारकली ड्रेस में वो काफी खूबसूरत और सौम्य दिख रही थीं। 

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। प्रियंका बर्लिन में अपनी फिल्म 'बेवॉच' को प्रमोट करने पहुंची थी। उसी दौराम पीएम मोदी भी उसी होटल में ठहरे थे। 

प्रियंका ने पीएमओ से गुजारिश की थी वो पीएम मोदी से मिलना चाहती हैं और पीएम ने उनसे मुलाकात की थी। प्रियंका और पीएम मोदी ने काफी देर तक बात की थी उस वक्त प्रियंका को उनकी ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल किया गया था। 

प्रियंका की शादी शाही तरीके से हो रही है और उनका वेडिंग रिसेप्शन भी बहुत भव्य होगा। कहा जा रहा है निक और प्रियंका अपनी शादी में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं।