देशभक्ति फिल्में कर रहे जॉन ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा 'एक बार फिर आनी चाहिए उनकी सरकार'

4 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों नई नई फिल्में आ रही हैं। वहीं इन नई फिल्मों में नए भारत निर्माण की भी झलक देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सितारों ने बीते दिनों ही पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। वहीं अब सबको पता ही है कि इस साल लोकसभा के चुनाव होने जा रहे है. ऐसे में देश में सियासी चहल-पहल देखने को मिल रही है। हाल ही में देशभक्ति पर फिल्में कर रहे जॉन अब्राहम ने पीएम मोदी की तारीफ की है। दरअसल रिसेंटली एक इवेंट में पहुंचे जॉन अब्राहम से पूछा गया कि क्या एक बार फिर से मोदी सरकार आनी चाहिए। तो इस पर जॉन ने कहा कि, हां, बिल्कुल देश में उनकी सरकार होनी चाहिए। वो अच्छा काम कर रहे हैं। जॉन ने आगे बताया कि, मोदी सरकार को एक और मौका मिलना चाहिए। हम एक्टर हैं हमारा काम मनोरंजन करने का है। लेकिन सरकार ऐसी होनी चाहिए जो काम करे। मैं खुद देशभक्ति फिल्में कर रहा हूं और मुझे राजनीति में भी दिलचस्पी है। 

मुझे विश्वास है कि आने वाले वक्त में मोदी सरकार जरूर आएगी। हालांकि जॉन ने ये भी बताया कि, सीटों के मामले में खींचातानी होगी, यानि कि कहीं ना कहीं सीट इधर उधर होंगी। अब जो भी जॉन खुद ये चाहते हैं कि मोदी सरकार ही आए। हो सकता है कि जॉन आने वाले दिनों में राजनीति में भी आ जाएं। जॉन की बात करें तो वो बीते साल ही परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी देशभक्ति फिल्मों में दिखे। जल्द ही वो रॉ और बाटला हाउस जैसी धमाकेदार फिल्मों में दिखने वाले हैं। 

ALSO READ : पीएम मोदी से मिले अनिल कपूर, सोशल मीडिया पर की प्रधानमंत्री की तारीफ

वहीं बीते दिनों ही बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड स्टार्स ने पीएम से दिल्ली में मुलाकात की है। इन सभी के साथ पीएम ने नए भारत निर्माण में कैसे बॉलीवुड मदद करेगा। इन सभी मुद्दों पर बातचीत की है। पीएम मोदी से बॉलीवुड सितारों की मुलाकात बहुत दिलचस्प रही। सभी सितारों ने पीएम के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ये मुलाकात करण जौहर ने करवाई थी। इस मीटिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स शामिल रहे थे।