single-post

पीएम नरेन्द्र मोदी ने बॉलीवुड के यंग सितारों से की मुलाकात, देखिए तस्वीरें और वीडियो

Jan. 10, 2019, 6:44 p.m.

देश की पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में बॉलीवुड के यंग स्टार्स और फिल्म मेकर्स के साथ एक अहम बैठक की है। मीटिंग भारतीय संस्कृति और समाज पर पड़ रहे फिल्मों के असर पर ये चर्चा के लिए बुलाई गई थी। एक चाटर्ड प्लेन से सभी सितारे दिल्ली पहुंचे और पीएम के साथ मीटिंग की। पीएम से मीटिंग के दौरान सभी सितारे बहुत खुश नजर आए। पीएम मोदी ने बॉलीवुड के यंग सितारों के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई। 

 मीटिंग में आज फिल्म मेकर करण जौहर, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, राज कुमार राव, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्टस भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स पहुंचे। कहा जा रहा है कि बैठक को फिल्म मेकर करण जौहर और महावीर जैन ने आयोजित किया है। 

मीटिंग में देश निर्माण में इन न्यूकमर अभिनेता और अभिनेत्रियों का क्या योगदान और सहभागिता है इस पर चर्चा की गई। कैसे फिल्मों के जरिए एक नए भारत को सामने लाया जाए। पीएम के साथ मीटिंग में टेलीविजन क्वीन एकता कपूर भी शामिल हुईं।

ALSO READ : पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर रिलीज, पहचानिए कौन कर रहा है मोदी का रोल ?

  

इससे पहले भी मुंबई में पीएं  नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स, निर्माता और निर्देशकों संग एक बैठक की थी। 

यह बैठक मुंबई के राज भवन में हुई थी जहां अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, राकेश रोशन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, सीबीएफसी अध्यक्ष प्रसून जोशी, टी-सीरीज के भूषण कुमार जैसी हस्तियां मौजूद थीं। पीएम मोदी आए दिन बॉलीवुड सितारों से मुलाकात करते हैं।