single-post

तो सलमान खान से अभी भी माफी मांग रहे हैं विवेक ओबेरॉय, जानिए पुराने विवाद पर क्या बोले विवेक

April 15, 2019, 11:08 p.m.

बीते दिनों से ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर चर्चा हो रही है। इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हो रहा है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में है। विवेक ने फिल्म पीएम मोदी का रोल किया है। बता दें साल 2003 में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नशे की हालत में उन्हें 41 बार फोन किया था। जिसके बाद सलमान से उनकी दुश्मनी शुरू हो गई थी।

 उसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों ने सलमान का साथ देते हुए विवेक ओबेरॉय से नाता खत्म कर दिया था। इस बात को 16 साल को गए हैं। कई बार विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से माफी भी मांगी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय से मीडिया ने पूछा की आप सलमान से इतने सालों बाद क्या पूछेंगे तो विवेक ने कहा कि क्या सलमान माफी जैसी चीजों पर यकीन करते है? अब विवेक के इस जवाब का तो यही मतलब है कि उन्हें अपने करनी पर पछतावा है।

 खैर हाल ही में विवेक ओबेरॉय की  फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के लिए जमकर मेहनत कर रहें है। उन्होंने महज 39 दिनों में फिल्म की शूटिंग की है। लेकिन हाल ही में चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया था और अभी भी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आ रही है।

 वहीं हाल ही में विवेक ने बॉलीवुड पर अपना गुस्सा दिखाया था। साथ ही विवेक ने सीधे तौर पर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा था साथ ही कह दिया है कि ये लोग सिर्फ पीएम के साथ सेल्फी लेते हैं। लेकिन अब उनकी फिल्म को लेकर इतना विवाद हो रहा है तो कोई फिल्म को सपोर्ट ही नहीं कर रहा है। 

चुनाव के दौरान पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर विपक्ष ने कई बार रोक लगाने की मांग की थी। आपको बता दें पहले चुनाव आयोग ने फिल्म को हरी झंडी दिखा दी थी। दिल्ली हाई कोर्ट ने भी फिल्म की रिलीज की अनुमति दे दी थी लेकिन रिलीज के वक्त पर ही फिल्म रोक दी गई।